मुंबई Mumbai: 54 वर्षीय बैंक अधिकारी की पत्नी और बेटे ने मिलकर की हत्या

Mumbai: 54 वर्षीय बैंक अधिकारी की पत्नी और बेटे ने मिलकर की हत्या

Mumbai: 54 वर्षीय बैंक अधिकारी की  पत्नी और बेटे ने मिलकर की हत्या

मुंबई: मुंबई के उपनगरीय अंधेरी इलाके में शुक्रवार को 54 वर्षीय बैंक अधिकारी की उसकी पत्नी और बेटे ने कथित तौर पर हत्या कर दी और शव को एक इमारत की सातवीं मंजिल से नीचे फेंक दिया ताकि मामला आत्महत्या का लगे. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपियों ने कबूल किया कि वे मृतक से तंग आ चुके थे क्योंकि वह परिवार पर ध्यान नहीं देता था, उन्हें घर खर्च नहीं देता था और अक्सर छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा करता था.

पुलिस को फ्लैट के फर्श और दीवारों पर खून के धब्बे मिले और दागों को धोने का प्रयास भी स्पष्ट था:

उन्होंने बताया कि घटना अंधेरी (पश्चिम) के वीरा देसाई रोड स्थित सिडबी क्वार्टर में सुबह चार बजे से चार बजकर 54 मिनट के बीच हुई. मृतक की पहचान संतनकुमार शेषाद्री (54) के रूप में हुई है.शव को परिसर में देखे जाने के बाद, इमारत के निवासियों द्वारा पुलिस को इस बारे में सूचित किया गया. शुरू में इसे आत्महत्या माना गया था, लेकिन पुलिस को उसके फ्लैट के फर्श और दीवारों पर खून के धब्बे मिले और दागों को धोने का प्रयास भी स्पष्ट था.

पुलिस ने जयशीला और अरविंद को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू की:

इसके बाद पुलिस ने संतनकुमार की पत्नी जयशीला शेषाद्रि (52) और बेटे अरविंद (26) से पूछताछ शुरू की. दोनों ने उसकी हत्या करने का अपराध स्वीकार कर लिया. पुलिस ने जयशीला और अरविंद को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है. सोर्स-भाषा

और पढ़ें