Mumbai आखिर क्या हुआ ऐसा कि अनन्या पांडे और करीना कपूर के घर पहुंची पुलिस

आखिर क्या हुआ ऐसा कि अनन्या पांडे और करीना कपूर के घर पहुंची पुलिस

आखिर क्या हुआ ऐसा कि अनन्या पांडे और करीना कपूर के घर पहुंची पुलिस

मुंबई: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) के घर पर मुंबई पुलिस दिखाई दे रही है. यह वीडियो देखने के बाद लोगों के बीच खलबली मच गई की आखिरकार ऐसा क्या हो गया, जिसकी वजह से बॉलीवुड की इन दो हसीनाओं के घर पुलिस को आना पड़ गया.

फिलहाल फैंस को हम पहले ही बता दें कि अपने फेवरेट स्टार्स के घर पर पुलिस को देखकर बिलकुल भी ना घबराये, क्योंकि पुलिस दोनों के घर पर किसी सिलसिले में पूछताछ करने नहीं आयीं थी, बल्कि दोनों अभिनेत्रियों को एक इवेंट के लिए इनविटेशन देने आयी थी. जी हां! इससे पहले एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के घर पर पुलिस की टीम पहुंची हुईं थी, जहां उन्होंने मलाइका को भी इस इवेंट के लिए इनवाइट किया था.

हमारी यह खबर सुनकर यकीनन बेबो और अनन्या के फैंस राहत की सांस ले रहें होगें. फिलहाल आपको बता दें कि करीना कपूर खान इस समय अपनी फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं, फिल्म में आमिर खान भी लीड रोल में हैं. वहीं एक्ट्रेस अनन्या की बात करें तो वह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म "लाइगर" को लेकर लाइमलाइट में बनी हुईं हैं. इस फिल्म में अनन्या के अपोजिट विजय देवरकोंडा हैं.

{embed}

और पढ़ें