Mumbai मुनव्वर ने अपने फैंस को दिया बड़ा झटका, खतरों के खिलाड़ी में नहीं जा रहें कॉमेडियन

मुनव्वर ने अपने फैंस को दिया बड़ा झटका, खतरों के खिलाड़ी में नहीं जा रहें कॉमेडियन

मुनव्वर ने अपने फैंस को दिया बड़ा झटका, खतरों के खिलाड़ी में नहीं जा रहें कॉमेडियन

मुंबई: लॉकअप विनर मुनव्वर फारुकी(Munawar Faruqui) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आयी है. दरअसल आज कॉमेडियन ने खुलासा किया कि क्यो वे "खतरों के खिलाड़ी 12"(Khatron Ke Khiladi 12) का हिस्सा बनेगें या नहीं. हालांकि मुनव्वर का जवाब सुनकर यकीनन उनके फैंस उदास होने वाले हैं.

मुनव्वर ने लॉकअप शो से खूब सुर्खियां बटोरी और उन्हें अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी मिली. लॉकअप से निकलने के बाद फैंस उम्मीद कर रहे थे कि वे अब मुनव्वर को "खतरों के खिलाड़ी" में स्टंट करते हुए देखेंगे, लेकिन अब फैंस का यह सपना अधूरा ही रह गया, क्योंकि मुनव्वर ने चुप्पी तोड़ते हुए यह खुलासा किया कि वे शो में नहीं जा रहें हैं.

कॉमेडियन ने शो में ना शामिल होने की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी और साथ ही अपने फैंस से माफी भी मांगी. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, "दोस्तों, कुछ रीजन की वजह से मैं खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा नहीं बन पाऊंगा. आप सभी से माफी मांगता हूं. यकीन मानो मेरा बहुत मन था. लेकिन किस्मत को कुछ और मंजूर है. आप सभी निराश ना हो. नहीं जा पाने का मुझे भी बुरा लग रहा है. एंटरटेनमेंट आता रहेगा. मुझे कुछ वक्त अकेले में रहना है."

बता दें कि मुनव्वर खतरों के खिलाड़ी के प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी शामिल हुए थे, जहाँ उन्होंने बताया था कि वे शो के लिए काफी एक्साइटेड हैं. वहीं जब शो के और कंटेस्टेंट्स केपटाउन के लिए रवाना हो रहे थे, तब मुनव्वर को एयरपोर्ट पर स्पॉट नहीं किया गया, हालांकि उस वक्त खबरें आयीं थी कि कॉमेडियन के पासपोर्ट को लेकर कुछ इशू हो गया था. इसके बाद उनके फैंस इंतजार कर रहे थे कि मुनव्वर कब केपटाउन जाएंगे और शो की शूटिंग करेगें, हालांकि अब मुनव्वर ने अपने फैंस के साथ ये खबर शेयर कर सबको चौंका दिया.

{embed}

और पढ़ें