मुंबई Khatron Ke Khiladi 12 में जाने से पहले गर्लफ्रेंड Nazila के साथ नजर आए Munawar Faruqui

Khatron Ke Khiladi 12 में जाने से पहले गर्लफ्रेंड Nazila के साथ नजर आए Munawar Faruqui

Khatron Ke Khiladi 12 में जाने से पहले गर्लफ्रेंड Nazila के साथ नजर आए Munawar Faruqui

मुंबई : रियलिटी शो लॉकअप (Lockupp) के विजेता रहे मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) अब रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के एक्शन रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) का हिस्सा बनने जा रहे हैं. खतरों के खिलाड़ी के लिए रवाना होने से पहले मुनव्वर को उनकी गर्लफ्रेंड Nazila के साथ देखा गया. 

मुनव्वर(Munawar) अपनी गर्लफ्रेंड के साथ टू व्हीलर से कहीं जा रहे थे तभी पैपराजी की नजर उन पर पड़ गई. एक-एक करके ढेर सारे फोटोग्राफर वहां पर एक इकट्ठा हो गए. फोटोग्राफर्स को मुनव्वर के फोटो खींचता देख वहां पर आम जनता भी पहुंच गई और उनके साथ सेल्फी लेती दिखाई दी. 

इस दौरान फोटोग्राफर मुनव्वर (Munawar) को आवाज लगा लगा कर है अपनी और देखने के साथ ही उनसे बातें करने की कोशिश करते दिखाई दिए. किसी ने कहा कि भाभी के साथ अच्छे लग रहे हो तो कोई यह कहता नजर आया कि शो जीत कर आना. इस दौरान मुनव्वर (Munawar) भी सभी फोटोग्राफर्स को अपना भाई बताते नजर आए. कुछ देर तक पैपराजी के साथ बात करने और फोटो क्लिक करवाने के बाद मुनव्वर गाड़ी पर बैठकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ वहां से निकल गए. सभी ने उन्हें अपने शो खतरों के खिलाड़ी के लिए ऑल द बेस्ट कहा.

 

और पढ़ें