छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या, अस्पताल में शव छोड़कर फरार हुए आरोपी, मामला दर्ज

छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या, अस्पताल में शव छोड़कर फरार हुए आरोपी, मामला दर्ज

नोएडा (उप्र): हापुड़ जिले से किशोरी को कथित तौर पर अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करने और ओरोपियों द्वारा शव को नोएडा के एक अस्पताल में छोड़कर फरार होने का मामला सामने आया है.

अस्पताल के सामने एंबुलेंस में रख फरार हुए आरोपीः
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने शुक्रवार को बताया कि दो लोग गुरुवार को एक किशोरी को बेहोशी के हालत में थाना सेक्टर 24 के सेक्टर 33 स्थित एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि इसके बाद दोनों आरोपी शव को अस्पताल के सामने एंबुलेंस में रख एटीएम से पैसे निकालने की बात कह कर वहां फरार हो गए.अपर उपायुक्त ने बताया कि अस्पताल की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को किशोरी का नाम व पता मालूम हुआ, जिसके बाद परिजनों को सूचना दी गई.

परिजनों ने लगाया किशोरी के साथ दुष्कर्म का आरोपः
रणविजय सिंह ने बताया कि किशोरी के परिजन नोएडा पहुंचे और उन्होंने बताया कि किशोरी 22 मार्च से लापता थी और इस संबंध में हापुड़ के सिंभावली थाने में तहरीर दी गई थी. सिंह के अनुसार परिजनों ने आरोप लगाया कि फिरोज, कादिर, अफजाल, मुन्नी, निशा, गुलबसशा आदि ने किशोरी को हापुड़ से अगवा किया. उन्होंने आरोप लगाया बताया कि आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया तथा हत्या कर दी.

सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचानः
रणविजय सिंह ने बताया कि अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से आरोपियों की पहचान की गई. उन्होंने बताया कि इस मामले में हापुड़ के सिंभावली थाने में परिजन ने मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
सोर्स भाषा

और पढ़ें