होटल में काम करने वाले युवक का मर्डर, परिजनों ने शव लेने से किया इनकार

होटल में काम करने वाले युवक का मर्डर, परिजनों ने शव लेने से किया इनकार

होटल में काम करने वाले युवक का मर्डर, परिजनों ने शव लेने से किया इनकार

उदयपुरवाटी(झुंझुनूं): उदयपुरवाटी कस्बे के निकटवर्ती रामपुरा में सीकर दिल्ली हाईवे पर स्थित राजश्री होटल में वेटर का काम करने वाले सुरेंद्र पुत्र गिरधारीलाल राठी के शव कमरे में लटका मिलने से सनसनी फैल गई. युवक के शव की सूचना परिजनों को सुबह 8 बजे फोन के माध्यम से दी गई, जिसके बाद उदयपुरवाटी से युवक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे.

कोरोना की वजह से भक्त नहीं कर पा रहे है भगवान के दर्शन, देशभर के कई धार्मिक स्थल बंद

मर्डर का लगाया आरोप:
जहां युवक के शव को लटका देख कर युवक के परिजनों ने मर्डर का आरोप लगाते हुए शव लेने से इनकार कर दिया. इसी के साथ युवक के शव को लटका देखकर युवक के दोनों हाथ रस्सी से बंधे मिले, जिससे संदेह पैदा हो रहा है आत्महत्या या फिर मर्डर. जिसके बाद सूचना पर दादिया थाना अधिकारी चेतराम सहित डिप्टी राजेश घटनास्थल पर पहुंचे.

गुरुवार को होगी मध्यप्रदेश मामले पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, वकीलों ने रखीं अपनी-अपनी दलीलें 

मामले की जांच में जुटी पुलिस:
वहीं डॉग स्क्वायड एफएसएल टीम मौके पर बुलाई गई, जहां डॉग स्क्वायड ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया. एफएसएल की टीम ने मौके से साक्ष्य उठाए हैं. युवक के शव को उतार कर सीकर अस्पताल की मोर्चरी घर में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. मौके पर पहुंचे डिप्टी राजेश से पूछे जाने पर संदेह जताते हुए कहा की शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करवाया जाएगा उसके बाद ही आगे की जांच की जाएगी. 

और पढ़ें