Live News »

साथ में पढ़ने वाली छात्राओं ने नाबालिगा के अश्लील फोटो खींच सोशल मीडिया पर किया वायरल

साथ में पढ़ने वाली छात्राओं ने नाबालिगा के अश्लील फोटो खींच सोशल मीडिया पर किया वायरल

लोहावट(जोधपुर)। लोहावट के कुशलावा गांव में स्कूल में साथ पढ़ने वाली दो छात्राओं ने एक युवक के साथ मिल नाबालिग छात्रा के अश्लील फोटो खींच तथा उसे सोशल मीडिया में वायरल करने का सनसनी खेज़ मामला सामने आया है । लोहावट थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने बताया की नोसर निवासी पीड़िता छात्रा अपने मामा के साथ पुलिस थाने में रिपोर्ट दी की वह अपने ननिहाल कुशलावा में कक्षा 11वी में पढ़ाई करती है । 

करीब 20 दिन पूर्व स्कूल के मध्यावकाश के समय उसके साथ पढ़ने वाली दो छात्राएं उसे अपने घर लेकर गई वहां पहुंचने पर उन दोनों छात्राओं ने चुपके से आरोपी युवक मनराज मीणा को मेसेज करके अपने घर पर बुलाया व तीनो ने मिलकर उसके कुछ अश्लील फोटो खींच लिए व आरोपी युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ की व किसी को बताने पर अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी, डर के मारे पीड़िता ने यह बात किसी को नहीं बताई,वही अब नाबालिग के अश्लील फोटो सोशल मिडिया में वायरल होने के बाद,पीड़िता ने लोहावट पुलिस थाने में दो छात्राओ व युवक के खिलाफ रिपोर्ट दी है । जिस पर पुलिस ने भारतीय दंड सहिंता 7/8,आईटी एक्ट व पोक्सो के तहत मामला दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है ।

और पढ़ें

Most Related Stories

जोधपुर: एक दर्जन जातीय पंचों के खिलाफ समाज से बहिष्कृत करने करने का आरोप, मामला दर्ज

जोधपुर: एक दर्जन जातीय पंचों के खिलाफ समाज से बहिष्कृत करने करने का आरोप, मामला दर्ज

जोधपुर: जिले के लोहावट पुलिस थाने में एक दर्जन जातीय पंचों के खिलाफ समाज से बहिष्कृत करने, सामाजिक कार्यो में जाने पर रोक लगाने का मामला दर्ज हुआ है. प्रोबेलशनल आरपीएस योगेश चौधरी ने बताया की मगरा निवासी सुरेश कुमार पुत्र अनोपाराम मेगवाल ने रिपोर्ट पेश कर बताया की करीब डेढ़ वर्ष पूर्व जातीय पंचों द्वारा उसके परिवार को समाज से बहिष्कृत कर 11 लाख रूपये का अर्थदंड लगाया था. जिसका मामला पूर्व में दर्ज करवाया गया था, लेकिन जातीय पंचों के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई. 

मामला दर्ज करवाने पर परिवार को परेशान करना शुरू कर दिया: 
पंचों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाने के बाद से लगातार पंचों द्वारा उसके परिवार को परेशान करना शुरू कर दिया गया. पीड़ित परिवार ने बताया की 23 अगस्त को पल्ली गांव में उसके ताऊ के लड़के के ससुराल में मौत होने पर, 8 सितम्बर को उसकी बहनों की सास की मौत होने पर उनकी शोक-सभा में उनके परिवार को शामिल होने से रोक दिया गया. इस दौरान पंचों ने बेटी के ससुराल वालों की हमारे परिवार को बुलाने पर समाज से बहिष्कृत करने की धमकी भी दी. 

{related}

परिवार को सामाजिक कार्यकर्मों में जाने से रोका जा रहा:
पीड़ित परिवार ने बताया की जातीय पंचों द्वारा लगातार उसके परिवार को सामाजिक कार्यकर्मों में जाने से रोका जा रहा है. पीड़ित सुरेश कुमार की रिपोर्ट पर लोहावट थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारम्भ कर दी है. 

विवाहिता के नहाते समय खींचे फोटो, वायरल करने की धमकी देकर किया रेप

विवाहिता के नहाते समय खींचे फोटो, वायरल करने की धमकी देकर किया रेप

जोधपुर: जिले के लोहावट के भजन नगर में विवाहिता के नहाते हुए के फोटो खींच उसे वायरल करने के धमकी देकर देह शोषण करने तथा जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. 

अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर कर रहा दुष्कर्म: 
लोहावट एसएचओ आरपीएस योगेश चौधरी ने बताया की भजननगर निवासी पीड़ित महिला ने रिपोर्ट करवाकर बताया की उसके खेत के एक हिस्से में आरोपी पांचाराम ने मूंगफली की बुवाई कर रखी है. जिसको लेकर उसका खेत में आना जाना लगा रहता था. दो साल पूर्व आरोपी द्वारा उसके गलत फोटो खींच उसे वायरल करने की धमकी देकर जबरदस्ती उसके घर में घुस उसके साथ दुष्कर्म किया तथा उसके बाद उसे धमकी दी की इस बारे में अगर किसी को बताया तो उसे जान से मार देगा. उसके बाद से आरोपी लगातार फोटो वायरल कर उसे बदनाम करने की धमकी देकर लगातार उसका देह शोषण कर रहा है.

{related}

दुष्कर्म, ब्लैकमेल कर देहशोषण करने की धाराओं में मामला दर्ज:
विवाहिता ने बताया की उसका पति बाहर मजदूरी का कार्य करता है. लोहावट थाना पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर दुष्कर्म करने, ब्लैकमेल कर देहशोषण करने, व जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच प्रारम्भ कर दी है. 

पति को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी ने रच दी साजिश, जानकर रह जाएंगे हैरान

पति को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी ने रच दी साजिश, जानकर रह जाएंगे हैरान

लोहावट(जोधपुर): लोहावट के राजाला गांव में रिश्तों को कलंकित करने का मामला सामने आया है, जहां एक कलयुगी पत्नी पर अपने ही पति को रास्ते से हटाने के लिए परिचित युवकों को बुला उस पर हमला करवाने के आरोप का मामला दर्ज हुआ है. हमले में गंभीर घायल राजाला निवासी मुलताना राम विश्नोई की इलाज के दौरान जोधपुर में मौत हो गई. घटना 7 अक्टूबर रात्री की बतायी जा रही है. 

अवैध संबंधों के चलते पति-पत्नी में झगड़े होते रहते थे: 
लोहावट थानाधिकारी इमरान खान ने बताया की मृतक मुलताना राम विश्नोई के भाई कंवरलाल ने लोहावट पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया की मुलताना राम की पत्नी के अवैध संबंधों के चलते पति-पत्नी में झगड़े होते रहते थे. 7 अक्टूबर की रात्री को उसका भाई मुलताना राम अपने घर पर था. अपने पति को रास्ते से हटाने की नियत से उसकी पत्नी ने अपने परिचित युवकों  प्रदीप, राकेश, अचलाराम, व प्रकाश सहित अन्य युवकों को फोन कर अपने घर पर बुलाया. जिसके बाद आरोपियों ने मुलताना राम का रात्री में घर से अपहरण कर कुछ ही दूरी पर ले जाकर उसके साथ लाठियों व सरियों से मारपीट उसे गंभीर चोटे पहुंचायी. 

{related}

अपहरण तथा हत्या का मामला दर्ज कर लिया: 
मारपीट की आवाज सुनकर कंवरलाल जब वहां पंहुचा तो आरोपी युवक उसे गंभीर अवस्था में छोड़ वहां से भाग गए. जिसके बाद गंभीर घायल को इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं मुलताना राम की मौत की सूचना पर लोहावट थाना पुलिस जोधपुर पहुंची तथा मृतक का पोस्टमॉडर्म करवा शव परिजनों को सौंप दिया और अपहरण तथा जानलेवा हमले के दर्ज मामले को अब हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. थानाधिकारी ने बताया पुलिस की विशेष टीम का गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

रिश्तों का कत्ल: तीन बहुओं ने मिल सास का गला दबा कर की हत्या, फंदे पर लटकाया शव

जोधपुर: लोहावट के मतोड़ा थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी जहां तीन बहुओं ने मिल सास का गला दबा कर हत्या कर दी. इसके बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए बहुओं ने सास के शव को घर में ही फंदे से लटका दिया. इस वारदात को केवल इसलिए अंजाम दिया की सांस-बहुओ में घरेलु चीजों को लेकर रोजाना कहासुनी होती थी, सास के रोज-रोज की चिक-चिक से परेशान बहुओ ने आराम से रहने के लिए सास की हत्या कर दी. तीनो बहुएं रिश्ते में बहने बतायी जा रही है.

तीनों ने इस वारदात को अंजाम देना स्वीकार भी कर लिया: 
पुलिस जांच में मामले की हकीकत सामने आने के बाद मतोड़ा थाना पुलिस ने आरोपी तीनो बहनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस पूछताछ में तीनों ने इस वारदात को अंजाम देना स्वीकार भी कर लिया. मतोड़ा थानाधिकारी नेमाराम ने बताया की 29 अगस्त को जब दिन में परिवार के सभी पुरुष सदस्य मजदूरी के लिए चले गए तथा सास कमलादेवी घर में अकेली थी तब तीनों बहुओं प्रेमी, पिंटू व ओमा ने गला दबाकर अपनी सास की हत्या कर दी और शव को घर में पंखे के पाईप से लटका दिया. 

{related}

परिजनों को संदेह होने पर पुलिस ने मामले में पड़ताल की:
दोपहर को जब महिला के बेटे घर लौटे तो देखा उनकी मां फंदे से लटकी हुई थी. जिस पर पुलिस को सूचना दी गई. परिजनों को संदेह होने पर पुलिस ने मामले में पड़ताल की तो रिश्तों को तार-तार करने वाले इस मामले का खुलाशा हुआ. पुलिस ने आरोपी तीनों बहुओं प्रेमी, पिंटू व ओमा को गिरफ्तार कर अजमेर जेल भिजवा दिया है. 

कृषि फार्म पर नलकूप ठीक करने के दौरान मिट्टी ढहने से 2 लोगों की दर्दनाक मौत

कृषि फार्म पर नलकूप ठीक करने के दौरान मिट्टी ढहने से 2 लोगों की दर्दनाक मौत

लोहावट(जोधपुर): लोहावट के सारणनगर में एक दर्दनाक हादसा हो गया. जहां कृषिफार्म पर नलकूप ठीक करने के दौरान मिट्टी ढहने से 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर लोहावट थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा करीब 3 घंटों की मशक्कत के बाद दोनों युवकों के शवों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया. लोहावट थाना अधिकारी इमरान खान ने बताया देर रात सामराऊ के सारण नगर में मिट्टी ढहने उसमें दो लोगों के दबे होने की सूचना मिली जिस पर पुलिस टीम के साथ वह मौके पर पहुंचे. 

मुंह बोले भाई ने गला दबाकर की बहन की हत्या, खुद ने भी कांच से गला काटकर की आत्महत्या 

ग्रामीणों व दो जेसीबी की मदद से करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद शव बाहर निकाले: 
ग्रामीणों ने बताया खराब नलकूप को ठीक करने के लिए नलकूप के पास जेसीबी की सहायता से एक 20 फुट गहरा गड्ढा खोदा गया और उस गड्ढे में नलकूप ठीक करने के लिए तीन लोग उतरे थे, नलकूप की केसिंग को ठीक करने के बाद जैसे ही तीनों बाहर निकलने लगे अचानक से मिट्टी ढह गई. मिट्टी ढहने के दौरान एक व्यक्ति सकुशल बाहर निकल गया, वहीं दो लोग श्रवण पुत्र झूमरराम देवड़ा व झवरीलाल पुत्र पुनाराम विशनोई मिट्टी में दब गए. ग्रामीणों व दो जेसीबी की मदद से करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद दोनों युवकों के शव को मिट्टी से बाहर निकाला गया. लोहावट थाना पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को लोहावट स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी. 

Rajasthan Corona Updates: पिछले 12 घंटे में पांच मौतें, 144 नए पॉजिटिव केस, जयपुर के एक ही मकान में रहने वाले 26 लोग कोरोना संक्रमित 

अंधविश्वास के चलते 4 माह के मासूम को गर्म सलाखों से दागा, हालत गंभीर

अंधविश्वास के चलते 4 माह के मासूम को गर्म सलाखों से दागा, हालत गंभीर

लोहावट(जोधपुर): अंधविश्वास के चलते एक मासूम को गर्म सलाखों से दागने का मामला सामने आया है. मामला लोहावट के फतेहसागर का है जहां 4 माह के मासूम स्वरूप को अंधविश्वास के चलते परिजनों द्वारा गर्म सलाखों से दगवाया. गरम सलाखों के दागने से स्वरूप की तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद परिजन उसे लेकर लोहावट अस्पताल पहुंचे. 

मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार पर संकट, कांग्रेस विधायक आएंगे जयपुर 

पिछले 2 दिनों से सांस लेने में दिक्कत 
प्राप्त जानकारी के अनुसार चार माह का स्वरूप अपने ननिहाल में फतेहसागर में था. पिछले 2 दिनों से स्वरुप को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. अंधविश्वास के चलते ननिहाल पक्ष द्वारा मासूम स्वरुप को बीती रात पेट पर गर्म सलाखों से दगाया गया जिसके बाद उसकी की तबीयत बिगड़ गई. तबीयत बिगड़ने पर आज परिजनों द्वारा उसे लोहावट अस्पताल लाया गया जहां शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ कमल किशोर ने मासूम की जांच की और उसका उपचार शुरू किया.

सीएम गहलोत ने सिंधिया पर किया वार, कहा-जनता के विश्वास और विचारधारा के साथ किया विश्वासघात

अंधविश्वास के चलते परिजनों ने उसे गर्म सरिए से दगवा दिया:
चिकित्सक ने बताया की स्वरूप को 2 दिन पूर्व निमोनिया हो गया था जिसके चलते उसे सांस लेने में दिक्कत आ रही थी वही अंधविश्वास के चलते परिजनों ने उसे गर्म सरिए से दगवा दिया जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई है. अभी मासूम को ऑक्सीजन पर रखा गया है और उसे जोधपुर के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है. 

अवैध हथियारों के खिलाफ कार्रवाई, 4 बदमाश ​गिरफ्तार, एक लोडेड पिस्टल और 3 जिंदा कारतूस जब्त

अवैध हथियारों के खिलाफ कार्रवाई, 4 बदमाश ​गिरफ्तार, एक लोडेड पिस्टल और 3 जिंदा कारतूस जब्त

लोहावट (जोधपुर): प्रदेश के जोधपुर जिले के लोहावट थाना पुलिस ने अवैध हथियारों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक लोडेड पिस्टल और 3 जिंदा कारतूस समेत चार बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. एसपी राहुल बारहठ ने बताया की गश्त और नाकाबंदी के दौरान लोहावट थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए देणोक के निकट गैंग 007 के गुर्गे श्रवण कुमार, महेंद्र,पूनमचन्द और अशोक विशनोई को एक लोडेड पिस्टल और 3 जिन्दा कारतूस समेत गिरफ्तार किया. बदमाशों के पास से एक स्कॉडा कार भी जब्त की गई. लोहावट थाना पुलिस द्वारा बदमाशों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अवैध हथियारों के नेटवर्क के बारे में पड़ताल की जा रही है.

जयपुर के कई इलाकों में बारिश के साथ गिरे चने के आकार के ओले, तापमान में गिरावट

जोधपुर में रिश्ते शर्मसार, नाबालिग लड़की के साथ सगे कलयुगी मामा व चाचा ने किया सामूहिक दुष्कर्म

जोधपुर में रिश्ते शर्मसार, नाबालिग लड़की के साथ सगे कलयुगी मामा व चाचा ने किया सामूहिक दुष्कर्म

लोहावट(जोधपुर): लोहावट के भीमसागर गांव में मानवीय रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है. जहां पर घर में अकेली नाबालिग लड़की के साथ उसी के सगे कलयुगी मामा व चाचा ने सामूहिक बलात्कार जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार 25 फरवरी को पीड़िता नाबालिग लड़की के परिवार के सदस्य रिश्तेदारी में गए हुए थे. 

ख्वाजा गरीब नवाज के सालाना उर्स में शिरकत के लिए पहुंचा 211 पाक जायरीन जत्था 

नाबालिग के हाथ व मुंह बांध कर सामूहिक दुष्कर्म किया: 
घर में अकेली नाबालिग को देख आरोपी बिरामराम व सोहनराम जो की रिश्ते में लड़की के सगे मामा व चाचा लगते है. घर में घुसे तथा नाबालिग के हाथ व मुंह बांध कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया तथा परिवार के किसी भी सदस्यों को बताने पर उसके पिता व छोटे भाई जिन्दा जला देने की धमकी भी दी. 

बाड़मेर कस्टडी मौत पर सदन में हंगामा, भाजपा ने उठाई सीबीआई जांच की मांग 

पीड़िता ने परिजनों के लौटने पर बताई आपबीती:
परिवार के सदस्यों के घर लौटने पर पीड़ित नाबालिग में अपने साथ हुई इस घिनौनी वारदात की जानकारी दी. जिसके बाद पीड़िता के पिता ने लोहावट पुलिस थाने में दोनों आरोपियों बिरामराम व सोहनराम के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामल दर्ज करवाया. पीड़ता के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ कर दिया है.