चेन्नई ...तो इसलिए नागा चैतन्य और सामंथा ने शादी के चार साल बाद अलग होने का किया फैसला 

...तो इसलिए नागा चैतन्य और सामंथा ने शादी के चार साल बाद अलग होने का किया फैसला 

...तो इसलिए नागा चैतन्य और सामंथा ने शादी के चार साल बाद अलग होने का किया फैसला 

चेन्नई:  दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर जोड़ी नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभू ने शनिवार को घोषणा की कि वे शादी के करीब चार साल बाद अलग हो रहे हैं. उन्होंने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किए एक बयान में कहा कि उन्होंने कि अपने-अपने रास्तों पर चलने के लिए पति और पत्नी के तौर पर अलग होने का फैसला किया है.

सामंथा ने बयान में कहा कि काफी सोच-विचार के बाद चैतन्य और मैंने अपने-अपने रास्तों पर चलने के लिए पति और पत्नी के तौर पर अलग होने का फैसला किया है. हम खुशकिस्मत हैं कि हमारी दोस्ती एक दशक से ज्यादा वक्त तक रही ,जो हमारे रिश्ते का आधार रही और हमें लगता है कि हमारे बीच हमेशा एक खास रिश्ता रहेगा.

चैतन्य (34) ने भी ऐसा ही बयान पोस्ट किया है. दोनों ने अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से उनके मुश्किल वक्त में साथ देने को कहा और साथ ही निजता बनाए रखने की अपील की ताकि वे आगे बढ़ सकें. दक्षिण भारतीय फिल्मों के दिग्गज अभिनेता अक्कीनेनी नागार्जुन और लक्ष्मी दग्गुबाती के बेटे चैतन्य की सामंथा (34) से मुलाकात 2010 में आयी फिल्म ये माया चेसावे के सेट पर हुई थी. उन्होंने जनवरी 2017 में सगाई की और उसी साल अक्टूबर में शादी कर ली थी. दोनों ने एक साथ तीन से ज्यादा फिल्में की.

और पढ़ें