मुंबई Laal Singh Chaddha पर Nagarjuna ने दिया रिव्यू, बोले- झकझोर देगी फिल्म

Laal Singh Chaddha पर Nagarjuna ने दिया रिव्यू, बोले- झकझोर देगी फिल्म

Laal Singh Chaddha पर Nagarjuna ने दिया रिव्यू, बोले- झकझोर देगी फिल्म

मुंबई : आमिर खान (Aamir Khan) के फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म का विरोध भी हो रहा है और इसे बायकॉट करने की मांग की जा रही है. आमिर खान ने इसे बायकॉट ना करने की गुहार भी लगाई है. फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई थी जिसमें चिरंजीवी, एस एस राजामौली, पुष्पा के निर्देशक सुकुमार और सुपरस्टार नागार्जुन पहुंचे थे. फिल्म को लेकर अब नागार्जुन (Nagarjuna) का रिव्यू सामने आया है.

नागार्जुन (Nagarjuna) ने अपने ट्विटर अकाउंट से आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को लेकर एक नोट लिखा है. ट्वीट में नागार्जुन ने लिखा आज लाल सिंह चड्ढा देखने का मौका मिला. एक ताजी हवा के झोंके का एहसास हुआ. फिल्म की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि यह फिल्म सतह की गहराई तक जाती है.

नागार्जुन (Nagarjuna) ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा एक ऐसी फिल्म जो आपको अंदर तक झकझोर देगी, आपको हंसाएगी, आपको रुलाएगी और सोचने पर मजबूर कर देगी. उन्होंने कहा कि एक सरल संदेश देते हुए फिल्म का प्रेम और मासूमियत दर्शकों का दिल जीतने वाला है. अपने बेटे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की एक्टिंग के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें एक अभिनेता के रूप में विकसित होते हुए देखना बहुत अद्भुत था.

नागार्जुन (Nagarjuna) फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन और लेखक अतुल कुलकर्णी की भी तारीफ की है. बताया जा रहा है कि स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद इन दिग्गजों से मिले सजेशन को लेकर फिल्म में कुछ बदलाव भी किए गए हैं.

और पढ़ें