नागौर सिरफिरे आशिक ने की किशोरी की हत्या, फेसबुक पर लिखा-दोनों का मिलन नामुमकिन,इसलिए प्यार को करना चाहा अमर

सिरफिरे आशिक ने की किशोरी की हत्या, फेसबुक पर लिखा-दोनों का मिलन नामुमकिन,इसलिए प्यार को करना चाहा अमर

सिरफिरे आशिक ने की किशोरी की हत्या, फेसबुक पर लिखा-दोनों का मिलन नामुमकिन,इसलिए प्यार को करना चाहा अमर

नागौर: नागौर जिले के गुढ़ा भगवानदास इलाके से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है, जहां प्यार में पागल युवक ने नाबालिग लड़की की चाकू मारकर ह्त्या कर दी और खुद पर भी चाकू से वार कर लिए, इसके बाद वो मौके से फरार हो गया. युवक का पागलपन यहीं नहीं रुका, उसने हत्या के बाद शनिवार रात 12.30 बजे फेसबुक पर वीडियो अपलोड किया और बताया कि वो लड़की के प्यार में पागल था और दोनों की नाकाम हो रही लव स्टोरी को अमर करना चाहता था.

घटना की जानकारी मिलने पर पांचोड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची ,शव को नागौर के जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है, जहां मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. मगर मृतका के परिजन आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए हैं और जनरल अस्पताल की मोर्चरी के बाद धरने पर बैठ गए हैं . घटना के बाद से हत्या का आरोपी विनोद वाल्मीकि मौके से फरार हो गया है.

पांचौड़ी पुलिस आरोपी की तलाश में दबिशें दे रही है. आपको बता दें की वारदात के बाद फरार आरोपी विनोद वाल्मीकि ने शनिवार रात करीब 12.30 बजे फेसबुक पर वीडियो पोस्ट कर कर कहा कि गुढ़ा भगवानदास में अभी उसके हाथों चाकूबाजी की घटना की गई है. उसने अपने आप को प्यार में पागल बताया और कहा कि चाकू के चार वार उसे भी लगे हैं और वो भी घायल है. लड़की को भी चाकू के दो वार लगे हैं. इस घटना में लड़की और उसके परिजनों का कुछ लेना देना नहीं है. 

वीडियो में प्रेमी युवक बोल रहा है कि उसका और लड़की का मिलन असंभव हो रहा था, इसलिए दोनों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है. अब अगर लड़की नहीं बची तो वो भी मर जाएगा. दोनों ने मिलकर अपने प्यार को अमर करने के लिए इस घटना को अंजाम दिया है. परिजनों का कहना है कि वह धरने पर तब तक बैठे रहेंगे जब तक आरोपी विनोद की गिरफ्तारी नहीं हो जाती और उसके बाद ही शव का पोस्टमार्टम कराने दिया जाएगा.

...फर्स्ट इंडिया के लिए यूनुस गेसावत की रिपोर्ट 

और पढ़ें