Nagaur Nagaur: चाकू से हत्या का फिर नया मामला, छोटे से विवाद पर युवक ने साथी को उतारा मौत के घाट

Nagaur: चाकू से हत्या का फिर नया मामला, छोटे से विवाद पर युवक ने साथी को उतारा मौत के घाट

Nagaur: चाकू से हत्या का फिर नया मामला, छोटे से विवाद पर युवक ने साथी को उतारा मौत के घाट

नागौर: कुचेरा क्षेत्र के खजवाना गांव में धारदार हथियार से हमला कर एक युवक की हत्या करने की घटना सामने आई है. कुचेरा थाना क्षेत्र के खजवाना गांव में यह घटना हुई. कुचेरा थाना पुलिस सीओ मूंडवा ने पूरे घटनास्थल का निरीक्षण किया, गुस्साए युवक ने बलवीर की चाकू से गोदकर हत्या कर डाली, कुचेरा थाना पुलिस टीम आरोपी रामप्रसाद की तलाश में है. 

सीओ विजय कुमार ने बताया कि आपस में परिचित युवकों के बीच किसी बात को लेकर विवाद खड़ा हुआ, जिसके बाद खजवाना गांव के ही 20 वर्षीय बलवीर जाखड़ पर चाकू से वार कर दिया गया, फिर तुरंत बाद गंभीर घायल बलवीर को नागौर के जेएलएन अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने जांच कर युवक को मृत घोषित कर दिया.

 मौके पर पहुंची कुचेरा थाना पुलिस ने मृतक के शव को नागौर जेएलएन मोर्चरी में रखवा दिया, परिजनों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस अनुसंधान कर रही है. मुंडावर डीएसपी विजय कुमार ने यह बताया कि हमउम्र के युवकों के बीच विवाद हुआ है, जिसमें एक युवक की हत्या हुई है, मामले में मृतक के पोस्टमार्टम करवाने की कार्रवाई चल रही है, साथ ही पुलिस अभी जांच कर रही है कि किस बात को लेकर विवाद हुआ है,और हत्या में कितने युवक शामिल थे.

संदिग्धों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश भी दे रही है, वहीं दूसरी ओर इस मामले में दो युवकों को डिटेन करने की भी जानकारी सामने आ रही है, हत्या के पीछे का असल कारण क्या है इसका खुलासा आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही सामने आ पाएगा, पुलिस अभी मामले की गहनता से जांच कर रही है.

और पढ़ें