Nagaur Nagaur: अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस का सत्याग्रह प्रदर्शन, केंद्र सरकार को दी चेतावनी

Nagaur: अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस का सत्याग्रह प्रदर्शन, केंद्र सरकार को दी चेतावनी

Nagaur: अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस का सत्याग्रह प्रदर्शन, केंद्र सरकार को दी चेतावनी

नागौर: विधानसभा क्षेत्र के मुख्यालय पर अग्निपथ योजना का विरोध किया जा रहा है. जिसके चलते आज कांग्रेस ने भारतीय सेना में लागू हुई भर्ती की नई योजना अग्निपथ को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. परबतसर में भी परबतसर विधायक रामनिवास गावड़िया की अगुवाई में डाक बंगले पर सत्याग्रह आंदोलन में मौजूद लोगों ने अग्निपथ योजना के विरोध में अपने-अपने उद्बोधन दिए और केंद्र सरकार की खामियां गिनाई.

उसके बाद रामनिवास गावड़िया के नेतृत्व में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और युवाओं ने डाक बंगले से गांधी चौक तक नारेबाजी करते हुए सत्याग्रह मार्च निकाला. गांधी चौक पर पीएम नरेंद्र मोदी का पुतला दहन करते हुए अग्निपथ योजना को वापस लेने के नारे लगाए गए. गांधी चौक से कांग्रेस के जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी और  कार्यकर्ताओं के साथ विधायक रामनिवास गावड़िया पैदल मार्च करते हुए उपखंड कार्यालय पहुंचे. जहां राष्ट्रपति के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा.

ज्ञापन के बाद विधायक गावड़िया हुए मीडिया से रूबरू: 

ज्ञापन के बाद विधायक गावड़िया ने मीडिया से रूबरू होते हुए केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला. केंद्र सरकार को जुमलेबाज और किसानों और जवानों की विरोधी बताते हुए देश की आर्थिक व्यवस्था को बर्बाद करने का भी आरोप लगाया. देश के युवाओं के भविष्य के साथ केंद्र सरकार खिलवाड़ कर रही है. उन्हें न्याय दिलाने के लिए अग्निपथ योजना को वापस लिए जाने की मांग के साथ यह विरोध प्रदर्शन किया गया है.

और पढ़ें