नागौर Nagaur: बस-कार की भिड़ंत में चार लोगों की मौत, 3 गंभीर घायल; घना कोहरा बना दुर्घटना का कारण

Nagaur: बस-कार की भिड़ंत में चार लोगों की मौत, 3 गंभीर घायल; घना कोहरा बना दुर्घटना का कारण

Nagaur: बस-कार की भिड़ंत में चार लोगों की मौत, 3 गंभीर घायल; घना कोहरा बना दुर्घटना का कारण

नागौर: जिले में हाईवे पर बड़ी दुर्घटना होने से कार सवार चार जनों की मौत हो गई, जबकि तीन जने गंभीर घायल हो गए. घायलों को नागौर के जेएलएन अस्पताल में उपचार के बाद जोधपुर रैफर किया गया है. सदर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मरने वाले सभी कार में सवार थे, जिनके शव जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं. दुर्घटना का कारण कोहरे को माना जा रहा है.

नागौर में आज सुबह घना कोहरा छाया रहा, जिसके कारण सडक़ पर दृश्यता कम होने के चलते संभवत: यह दुर्घटना हुई. पुलिस के अनुसार बस जोधपुर से आ रही थी, जबकि कार सवार नागौर से सोयला की ओर जा रहे थे. पुलिस के अनुसार मृतक व घायल जोधपुर के सोयला के निकट रावों की ढाणी के निवासी हैं. मृतकों में मोरसिंह  लालसिंह, सीता व पांच वर्षीय बालक राहुल शामिल है, जबकि घायलों में दयालराम,  ज्योति व अभय शामिल है. 

कार में सवार चार जनों की मौके पर ही मौत हो गई:
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार व लोक परिवहन सेवा की बस की नागौर-जोधपुर रोड स्थित गो चिकित्सालय के पास टक्कर हो गई, जिससे कार में सवार चार जनों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर घायल हो गए. दुर्घटना के बाद गो चिकित्सालय की एम्बुलेंस से घायलों व मृतकों को जेएलएन अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने घायलों का प्राथमिक उपचार शुरू करने के बाद जोधपुर रेफर कर दिया, जबकि सदर थाना पुलिस ने मृतकों के शव जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं. सूचना मिलने पर नागौर SDM सुनील पंवार CI सदर तिलोक सिंह तहसीलदार नागौर धन्ना राम मोके पर पहुंच गए है. 

और पढ़ें