नागौर-डीडवाना रोड पर सड़क दुर्घटना में चार की मौत, तीन गंभीर घायल

नागौर-डीडवाना रोड पर सड़क दुर्घटना में चार की मौत, तीन गंभीर घायल

नागौर: बड़ी खबर नागौर से जहां सड़क हादसे में एक महिला सहित 4 लोगों की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक रोल थाना क्षेत्र के फागली फांटा के पास स्विफ्ट कार और टेम्पो की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार हुई कि दोनों वाहन पूरी तरह बिखर गए. कार में 3 लोग सवार थे और टेम्पो में सवार चालक सहित 3 महिलाएं  सवार थी. 

वहीं मृतकों की शिनाख्त राजोद निवासी अशोक रेवाड़ (25) पुत्र प्रहलादराम जाट व गगवाना निवासी मुकेश खोजा (25) पुत्र सुखाराम के रूप में हुई है, जो कार में सवार थे. टेम्पो में सवार बच्चा खाडा निवासी महिला रसीदा (60) पत्नी अनवर की भी मौत हो गई. ओटो चालक की मौत हुई है, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस ने मृतकों के शव जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू की. वहीं घायल बच्चा खाडा निवासी सकीना (40) पत्नी नूर हसन, हीना (25) पत्नी मंजूर अली शेख मुसलमान एवं मांझवास निवासी अर्जुनराम (29) पुत्र भगवानराम का उपचार चल रहा है.  

दोनों वाहनों की टक्कर के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई: 
दोनों वाहनों की टक्कर के बाद लोग जमा हो हुए और पुलिस को जानकारी दी गई.  पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी को अस्पताल पहुंचाया. हादसे में टेम्पो में सवार चालक सहित नागौर के बच्चा खाड़ा निवासी रशीदा नाम की महिला की नागौर के जेएलएन अस्पताल में जेरे इलाज मौत हो गई वहीं शकीला और हिना नाम की महिलाएं गंभीर घायल है जिनका इलाज जारी है. 

हादसे की सूचना मिलने पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया:
वहीं स्विफ्ट कार में सवार गगवाना के निवासी मुकेश खोजा और राजोद के अशोक रेवाड़ की भी हादसे में मौत हो गई और कार में सवार माँझवास निवासी अर्जुन राम का घायलावस्था में जेएलएन अस्पताल में इलाज जारी है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नागौर डीडवाना रोड पर रोल थाना क्षेत्र के फागली फांटा के पास बुधवार दोपहर में कार व सवार टेम्पो की भीषण टक्कर हो गई, जिसमें दोनों वाहन चकनाचूर हो गए. हादसे में चार जनों की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर घायल हुए हैं. हादसे की सूचना मिलने पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया. इस दौरान घटना स्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई. 

और पढ़ें