Nagaur: गैंगस्टर संदीप सेठी शूटआउट मामले में अपडेट, 4 टीमों की अब तक 17 गावों में दबिश

नागौर: जिले में गैंगस्टर संदीप सेठी शूटआउट (Sandeep Sethi Shootout) मामले में जिला पुलिस राममूर्ति जोशी के निर्देश पर विशेष अनुसंधान दल की 4 टीमों ने हरियाणा और पंजाब के अब तक 17 गावों मे दबिश दी गई. पुलिस की जांच मे शार्प शूटर 5 नहीं 6 आए थे. नागौर न्यायालय परिसर और शहर के आने-जाने वाले रास्तों पर चारों तरफ रैकी कर दिया. 

वारदात को अंजाम देकर तीन बाईकों पर 6 जने फरार हो गए थे. हरियाणा और पंजाब के गांवों मे नागौर SIT की चार टीमों की दबिश में शार्प शूटर को गिरप्तार करने की सूचना है. राजस्थान ही नहीं हरियाणा और दिल्ली पुलिस भी शूटरों की तलाश रही थी. CCTV कैमरे के फुटेज के आधार पर अनूप ढावा, दीपक उर्फ दीप्ति, अनिल उर्फ छोटिया, जोनी जुगलान अन्य की कुण्डली खंगाली गई है.

4 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर मामले का खुलासा:

नागौर पुलिस ने शार्प शूटर की गिरफ्तारी की सूचना पर अब पुरे मामले का खुलासा चार बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करते हुए एसपी राममूर्ति जोशी करेंगे. नागौर (Nagaur) SIT टीम के लिए एसपी राममूर्ति जोशी ने विशेष अनुसंधान दल का गठन किया है. SIT का नेतृत्व नागौर अति पुलिस अधीक्षक राजेश मीना को सौंपी गई है और डीडवाना अति पुलिस अधीक्षक विमल सिंह को सह प्रभारी बनाया गया है. टीम में तीन वृताधिकारी, दो सर्किल इंस्पेक्टर, 6 सब इंस्पेक्टर, साइबर टीम को शामिल कर विशेष अनुसंधान दल का गठन किया गया था.