नागौर Nagaur: अमृत महोत्सव के तहत सामूहिक देशभक्ति गायन का आयोजन, करीब 800 विद्यार्थी हुए शामिल

Nagaur: अमृत महोत्सव के तहत सामूहिक देशभक्ति गायन का आयोजन, करीब 800 विद्यार्थी हुए शामिल

Nagaur: अमृत महोत्सव के तहत सामूहिक देशभक्ति गायन का आयोजन, करीब 800 विद्यार्थी हुए शामिल

मेड़ता(नागौर): आजादी की 75वीं वर्षगांठ के उपलक्ष में अमृत महोत्सव (Amrit Mahotsav) कार्यक्रम के तहत सामूहिक देशभक्ति गायन कार्यक्रम का आयोजन उपखण्ड अधिकारी मेड़ता (Merta) श्रीमान पूरण कुमार जी की अध्यक्षता में डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी पब्लिक पार्क मेड़ता सिटी में आयोजित किया गया. जिसमें तकरीबन मेड़ता शहरी क्षेत्र के 700-800 विद्यार्थियों का एक साथ गायन होगा. कुरड़ायां में शुक्रवार को आजादी के अमृत महोत्सव की 75वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में देशभक्ति गीत गायन का कार्यक्रम किया गया. 

मेड़ता सिटी के जनता प्रधान संदीप चौधरी के तत्वाधान में भाजपा पार्टी के कार्यकर्ताओं और स्कूली बच्चों द्वारा जागरूकता तिरंगा रैली निकाली गई. बीजेपी (BJP) अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष इस्लाम पठान के नेतृत्व में हजार घरों में देश की भावना को समझाते हुए तिरंगे झंडे बांटे गए. देश की एकता अखंडता कायम रहे इसके लिए सभी धर्मों के परिवार को तिरंगा झंडा लगाया गया.

तिरंगा जागरूक वाहन रैली का हुआ आयोजन: 

इसके लिए भाजपा अल्पसंख्यक के जिला अध्यक्ष इस्लाम पठान ने अपने सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद दिया. आने वाली 15 अगस्त की सभी देशवासियों को मुबारकबाद दी. आजादी के अमृत महोत्सव के कार्यक्रम के दौरान जिला विधिक सेवा प्राधिकरण मेड़ता द्वारा घर-घर तिरंगा (Har Ghar Tiranga) योजना के तहत आमजन में अपने-अपने घरों पर आगामी 15 अगस्त को तिरंगा झंडा फहराने के लिए तिरंगा जागरूक वाहन रैली का आयोजन किया गया.
 

और पढ़ें