नागौर खेत की बाड़ में मिला नाबालिग का रक्तरंजित शव. मंगेतर पर ही दुष्कर्म के बाद कुल्हाड़ी से हत्या का केस

खेत की बाड़ में मिला नाबालिग का रक्तरंजित शव. मंगेतर पर ही दुष्कर्म के बाद कुल्हाड़ी से हत्या का केस

खेत की बाड़ में मिला नाबालिग का रक्तरंजित शव. मंगेतर पर ही दुष्कर्म के बाद कुल्हाड़ी से हत्या का केस

नागौर: बड़ी खबर नागौर जिले के रोल थाना क्षेत्र से है, जहां एक नाबालिग युवती की हत्या कर शव खेत में दफनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार, कल घर से फोन पर बात करते हुए परिजनों को बिना बताए सुरपालिया निवासी नाबालिग युवती घर से निकली और बुधवार को उसका शव उसके मंगेतर के गांव के खेत में मिला. खेत मे बने एक कमरे में खून के धब्बे मिलने पर रोल थाना पुलिस को सूचना दी गई. इसके बाद पुलिस मय जाब्ता मौके पर पहुंची.  

कुल्हाड़ी से वार कर युवती की हत्या की:
जांच में सामने आया कि खेत के ही एक कमरे में कुल्हाड़ी से वार कर युवती की हत्या की जाकर युवती का शव खेत में दफनाने का प्रयास किया गया है. परिजनों के अनुसार, मृतका का मंगेतर कल दोपहर युवती को फोन करके अपने साथ लेकर गया था. युवती परिजनों को बताए बिना ही उसके साथ गई लेकिन काफी देर तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने पता करने की कोशिश की काफी देर बाद भी जब युवती का पता नहीं चला तो परिजनों ने सुखवीर को फोन भी किया था. परिजनों ने दिनभर तलाश किया लेकिन युवती का कोई सुराग नहीं लगा.

पुलिस ने मौके पर खेत की खाई से मिट्टी हटवाई:
 सुबह युवक के परिजनों ने फोन करके युवती के परिजनों को बुलाया तो वहां कमरे में खून के धब्बे होने और घसीटने के निशान मिले, जिस पर पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर खेत की खाई से मिट्टी हटवाई, जहां युवती का शव बरामद हुआ. परिजनों की रिपोर्ट पर रोल थाने मे युवती के मंगेतर व अन्य लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए रोल थाने मे धारा 363, 366, 302, बलात्कार, 201,143, पॉस्को एक्ट मामला दर्ज करवाया गया है. रोल थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए नागौर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया जहां पर मेडिकल बोर्ड द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.  वहीं, आरोपी की तलाश में अलग अलग टीमें बनाकर रवाना की गई हैं.

और पढ़ें