नागौर नागौर: महिला को खेत में बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म, बाल काटने का भी आरोप

नागौर: महिला को खेत में बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म, बाल काटने का भी आरोप

नागौर: महिला को खेत में बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म, बाल काटने का भी आरोप

नागौर: राजस्थान में नागौर जिले के श्रीबालाजी थाना क्षेत्र में 35 वर्षीय एक महिला को बंधक बनाकर उसके साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म और उसके बाल काटने का मामला सामने आया है. नागौर सर्किल अधिकारी विनोद सीपा ने बताया कि यह घटना श्रीबालाजी थाना क्षेत्र में बुधवार को घटी. पीड़िता की ओर से इस संबंध में तीन आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी गई है.

उन्होंने बताया कि दर्ज शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (डी) के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि घटना में शामिल मुख्य आरोपी उदाराम को हिरासत में ले लिया है. उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में महिला के साथ मारपीट और उसके बाल काटने की पुष्टि हुई है. पीड़िता की मेडिकल जांच करवा ली गई है. हिरासत में लिये गये आरोपी से अन्य आरोपियों के संबंध में पूछताछ की जा रही है.

खेत में ले जाकर उसके साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म किया:
श्रीबालाजी थानाधिकारी शिव सिंह ने बताया कि पीडित महिला ने तीन आरोपियों शेराराम (55), उसके बडे भाई उदाराम (65) और शेराराम के छोटे बेटे घनश्याम के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. उन्होंने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने उसे एक खेत में ले जाकर उसके साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म किया, उसके साथ मारपीट की एवं उसके बाल काटे. 

और पढ़ें