राजस्थान के नागौर में भीषण सड़क हादसा, 11 लोगों की मौत; CM गहलोत ने जताया शोक

राजस्थान के नागौर में भीषण सड़क हादसा, 11 लोगों की मौत; CM गहलोत ने जताया शोक

राजस्थान के नागौर में भीषण सड़क हादसा, 11 लोगों की मौत; CM गहलोत ने जताया शोक

नागौर: अगस्त महीने का आखिरी मंगलवार नागौर जिले के श्री बालाजी में अमंगलकारी साबित हुआ है. जहां आज सुबह ट्रेलर की क्रूजर गाड़ी से आमने-सामने की भिड़ंत होने से 11 लोगों की मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनो गाड़ियों में श्रीबालाजी गौलाई पर टक्कर इतनी जोरदार हुई कि 8 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं इलाज के लिए भेजे गए  3 घायलों ने नोखा अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया. इनके अलावा हादसे में घायल हुए 7 लोगों का बीकानेर जिला अस्पताल में इलाज जारी है. 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी इस भीषण सड़क हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि नागौर के श्रीबालाजी क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे में एमपी लौट रहे 11 दर्शनार्थियों की मृत्यु अत्यंत दुखद है. मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं, ईश्वर उन्हें इस कठिन समय में संबल दें व दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें. घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना है. 

हादसा नागौर-बीकानेर सीमा के पास  श्रीबालाजी गोलाई में हुआ:
जानकारी के मुताबिक मृतक मध्यप्रदेश  के सजन खेड़ाव, दौलतपुर निवासी बताए जा रहे हैं. पुलिस के मुताबिक सड़क हादसा नागौर-बीकानेर सीमा के पास  श्रीबालाजी गोलाई में हुआ. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. श्रीबालाजी  पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है.  हादसे में अपनी जान गवाने वाले मृतकों के शव श्री बालाजी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखे गए है और परिजनों को सूचना दे दी गई है. 

और पढ़ें