नागौर Nagaur: NSUI प्रदेशाध्यक्ष अभीषेक चौधरी के निर्देश पर छात्रसंघ चुनाव को लेकर बैठक, सैकड़ों कार्यकर्ता रहे उपस्थित

Nagaur: NSUI प्रदेशाध्यक्ष अभीषेक चौधरी के निर्देश पर छात्रसंघ चुनाव को लेकर बैठक, सैकड़ों कार्यकर्ता रहे उपस्थित

Nagaur: NSUI प्रदेशाध्यक्ष अभीषेक चौधरी के निर्देश पर छात्रसंघ चुनाव को लेकर बैठक, सैकड़ों कार्यकर्ता रहे उपस्थित

नागौर: छात्र संघ चुनाव (student union election) को लेकर डेट तय कर दी गई है. ऐसे में नागौर (Nagaur) के बीआर मिर्धा कॉलेज में चुनावी सरगरमियां भी तेज हो गई है. बीआर मिर्धा कॉलेज ( Baldev Ram Mirdha College) में पिछले दस दिनों से छात्र राजनीति में पैर रखने वाले युवा छात्र नेता तैयारी में कूद चुके हैं. पोस्टर लगाने सहित संपर्क की दौड़ शुरू कर चुकी है. वहीं एसएसयूआई की बैठक नागौर जिला कांग्रेस कार्यालय में हुई. 

इसमें एसएसयूआई के नागौर प्रभारी रोहित बाना की मौजूदगी मे उम्मीदवारों की ओर से दावेदारी पेश की. इसके बाद में उनके नाम पर चर्चा कर एक फाइल तैयार कर उन्हें जयपुर स्थित मुख्यालय भेजा जाएगा. वहीं से मिर्धा कॉलेज में एनएसयूआई के प्रत्याशी के नाम पर अंतिम मुहर लगेगी. 18 अगस्त को मतदाता सूचियों का प्रकाशन होगा. 22 अगस्त को प्रत्याशी नामांकन दाखिल करेंगे. वहीं 26 को चुनाव होंगे.

27 अगस्त को मतगणना की जाएगी:

जिनकी 27 अगस्त को मतगणना की जाएगी. एनएसयूआई की बैठक हुई. जिसमें इस पर चर्चा की गई कि आज के बाद कोई भी कैंडिडेट्स का नाम स्वीकार नहीं किया जाएगा. जो कार्यकर्ता बहुत लम्बे समय से संगठन में कार्यरत हैं वह भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाए. मीटिंग में नागौर की सभी विधानसभा के संगठन प्रभारी नियुक्त किए जाएंगे.

और पढ़ें