नागौर नागौर में प्रेमी-युगल ने जहर खाकर दी जान, मामले की जांच में जुटी पुलिस 

नागौर में प्रेमी-युगल ने जहर खाकर दी जान, मामले की जांच में जुटी पुलिस 

नागौर में प्रेमी-युगल ने जहर खाकर दी जान, मामले की जांच में जुटी पुलिस 

नागौर: नागौर जिले के खीवसर थाना इलाके में प्रेमी युगल ने जहर खाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. खींवसर पुलिस की मानें तो दोनों के बीच करीब एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था.जानकारी के मुताबिक दोनों मोबाइल पर बातचीत करने के बाद  सुबह अपने गांव से बाइक पर सवार होकर निकले थे और भाकरोद सिलगांव रोड पर जाकर दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया.

कांग्रेस को बहस में हस्तक्षेप का अधिकार, लेकिन पक्षकार नहीं, हाईकोर्ट ने कांग्रेस का पक्षकार बनने का प्रार्थना पत्र किया निस्तारित

मोर्चरी में रखवाया शव:
ग्रामीणों ने उन्हें बदहवास हालत में देखकर एंबुलेंस से सीएचसी में भर्ती कराया. घटना की जानकारी मिलते ही खींवसर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. भाकरोद अस्पताल में उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई. वहीं युवक का नागौर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में उपचार के दौरान मृत्यु होने पर उसके शव को मोर्चरी में रखवाया गया है. 

पुलिस कर रही है मामले की जांच:
खींवसर थाना पुलिस के मुताबिक आसोप थाने के पालडी गांव के रहने वाले थे.दोनों  मृतका महिला काचूडी शादीशुदा थी.जिसका ससुराल पालड़ी गांव में था. वहीं के रहने वाले कालू मेघवाल से उसकी जान पहचान हो गई और दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे.आज दोनों भाकरोद सीलगांव इलाके में आकर दोनों ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी और मामले की जांच की जा रही है. दोनों ने किन परिस्थितियों में ऐसा किया, सहित हर पहलू की पुलिस जांच कर रही है.

7 मेडिकल कॉलेजों के लिए 819 करोड़ रूपए की अतिरिक्त राशि मंजूर, मुख्यमंत्री ने किया प्रस्ताव का अनुमोदन

और पढ़ें