Mumbai बीते कुछ दिन नकुल मेहता के लिए थे काफी मुश्किल, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

बीते कुछ दिन नकुल मेहता के लिए थे काफी मुश्किल, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

बीते कुछ दिन नकुल मेहता के लिए थे काफी मुश्किल, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

मुंबई: "बड़े अच्छे लगते हैं 2"(Bade Achhe Lagte Hain 2) फेम नकुल मेहता(Nakuul Mehta) के लिए बीते कुछ दिन बहुत ही मुश्किल भरे थे, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है. दरअसल पिछले कुछ दिनों से नकुल की तबियत खराब थी और उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, लेकिन अब उन्होंने जानकारी दी है कि वे रिकवर हो रहें हैं.

नकुल ने आज अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा, "जैसे फॉरेस्ट गंप कहते हैं... मेरी माँ ने हमेशा कहा था कि जीवन चॉकलेट के एक डिब्बे की तरह था जिसे आप कभी नहीं जानते कि आपको क्या मिलने वाला है. हम 24 घंटे के अंतराल में सेलिब्रेशन से हॉस्पिटल में एडमिट हुए. मुझे लगा काम इफेक्ट होने वाला है मगर दोबारा लाइफ के कुछ और ही प्लान हैं."

नकुल ने आगे लिखा, "मैं सभी के मैसेजज, कॉल्स और ट्वीट्स के लिए ओवरव्हेल्म्ड हूं. मुझे उनसे मिलने में कुछ दिन लग सकते हैं जब तक कि मैं अपनी ताकत और अच्छी कॉफी के लिए दबाव की जरूरत को फिर से हासिल नहीं कर लेता. हालांकि, अच्छी खबर यह है कि हमने केवल अपना अपेंडिक्स खो दिया है और उम्मीद है कि हमारा सेंस ऑफ ह्यूमर अभी भी होगा! लव एंड प्राइड नॉक्स. पीएस-मेरे गट को एक साथ रखने के लिए डॉ बांका और डॉ रवेशिया और उनकी टीमों का आभारी हूं."

नकुल के इस पोस्ट पर उनके चाहने वालों के भर-भरकर कमेंट्स आ रहें हैं. सभी नकुल को अपना ध्यान रखने के लिए कह रहें हैं और साथ ही अपना प्यार भेज रहें हैं.

{embed}

और पढ़ें