Nana Patekar ने वेब सीरीज के लिए Prakash Jha से मिलाया हाथ, करने जा रहे हैं OTT डेब्यू

मुंबई : नाना पाटेकर (Nana Patekar) की गिनती इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों में होती है. अपनी बेहतरीन अदाकारी के चलते उन्होंने हमेशा ही दर्शकों का मनोरंजन किया है. साल 2020 में फिल्म इट्स माई लाइफ के बाद उन्हें पर्दे पर नहीं देखा गया. लेकिन अब खबर आ रही है की वो वापसी करने जा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक नाना पाटेकर (Nana Patekar) ने एक वेब सीरीज के लिए प्रकाश झा से हाथ मिलाया है. वो वेब सीरीज लाल बत्ती के साथ वापसी करने की तैयारी में हैं. यह एक सोशल पॉलीटिकल वेब सीरीज होने वाली है, इससे पहले वह प्रकाश झा के साथ ही राजनीति में रणबीर और कैटरीना के साथ काम कर चुके हैं.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा भी किया जा रहा है कि इस वेब सीरीज में मेघना लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाले हैं. इसके पहले उन्हें कई वेब सीरीज में देखा जा चुका है. इस सीरीज में वह नाना पाटेकर (Nana Patekar) की पत्नी की भूमिका में नजर आने वाली है.

सभी जानते हैं कि तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर मी टू का आरोप लगाया था. एक्ट्रेस ने कहा था कि एक फिल्म के सेट पर उनके साथ छेड़छाड़ की गई थी. इसी के साथ वह यह कहती भी नजर आई थी कि नाना पाटेकर और बॉलीवुड के माफियाओं ने उन्हें अपना निशाना बनाया. लेकिन नाना पाटेकर ने इन सभी आरोपों का हमेशा खंडन किया.