नई दिल्ली नए कृषि कानूनों को लेकर नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा- बड़ी संख्या में किसान कर रहे हैं कानूनों का समर्थन 

नए कृषि कानूनों को लेकर नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा- बड़ी संख्या में किसान कर रहे हैं कानूनों का समर्थन 

नए कृषि कानूनों को लेकर नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा- बड़ी संख्या में किसान कर रहे हैं कानूनों का समर्थन 

नई दिल्लीः केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने बुधवार को कहा कि देश भर से बड़ी संख्या में किसान तीन कृषि कानूनों के समर्थन में सामने आ रहे हैं. साथ ही मंत्री ने प्रदर्शनकारी किसान संघों से तीनों कानूनों के जरिये सुधारों की भावनाओं को समझने का आग्रह किया. तोमर ने विश्वास जताया कि प्रदर्शनकारी संघ किसानों के हितों पर ध्यान केंद्रित करेंगे और रचनात्मक बातचीत के जरिए एक समाधान पर पहुंचने में सरकार की मदद करेंगे.

नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा- सरकार देश के किसानों और उनके हितों के प्रति प्रतिबद्धः
कानूनों का समर्थन करने वाले एक समूह के साथ बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि सरकार देश के किसानों और उनके हितों के प्रति प्रतिबद्ध है. मंत्री ने कहा कि हम उन किसानों से मिल रहे हैं जो तीन कानूनों के समर्थन में आ रहे हैं. साथ में अधिनियमों का विरोध करने वालों के साथ वार्ता जारी रखे हुए हैं.

केंद्रीय कृषि मंत्री ने कहा- बड़ी संख्या में कानूनों को मिल रहा है किसानों का समर्थनः
केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि पूरे देश से बड़ी संख्या में किसान कानूनों के समर्थन में आ रहे हैं. हम उनसे मिल रहे हैं और उनके पत्र भी मिल रहे हैं और फोन भी आ रहे हैं. हम उनका स्वागत करते हैं और आभार व्यक्त करते हैं. सितंबर में पारित कानूनों के खिलाफ किसान दिल्ली की सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे हैं. इसे लेकर केंद्र सरकार और किसानों के नुमाइंदों के बीच सात दौर की वार्ता हो चुकी है लेकिन ये आंदोलन को खत्म कराने में नाकाम रही हैं.
सोर्स भाषा

और पढ़ें