मेरठ में विपक्ष पर बरसे पीएम, कहा-हिसाब होगा, सबका होगा, बारी बारी से होगा

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/03/28 12:49

मेरठ। लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है, इसके मद्देनजर पीएम नरेन्द्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के मेरठ से अपने चुनावी अभियान का शंखनाद करने के लिए पहुंच चुके हैं। पीएम मोदी इसके अलावा उत्तराखंड और जम्मू में भी रैली करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग और जम्मू में अखनूर ब्रिज के नजदीक भी रैली करेंगे।

मेरठ में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि जो लोग पहले चौकीदार को चुनौती देते थे, वे लोग आजकल रो रहे हैं कि मोदी ने ये क्यों किया, मोदी ने वो क्यों किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि जब दिल्ली में इन महामिलावटी लोगों की सरकार थी, तो आए दिन देश के अलग-अलग कोने में बम धमाके होते थे। ये आतंकियों की भी जात और पहचान देखते थे और उसी आधार पर पहचान करते थे कि इसे बचाना है या सजा देनी है। 

मेरठ में विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा कि 26 फरवरी को हमारी सेना ने जो एयर स्ट्राइक किया था अगर उसमें कोई चूक होती तो ये लोग मेरा इस्तीफा मांगते, पुतला जलाते। उन्होने कहा कि मैं 130 करोड़ देशवासियों से पूछना चाहता हूं कि हमें सबूत चाहिए या सपूत चाहिए। जो सबूत मांगते हैं वो सपूत को ललकारते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि महामिलावटियों के राज में बेटियों को इंसाफ मिलता था क्या? इनकी सरकार में गुंडे और बदमास बेलगाम थे कि नहीं ? क्या इनकी सरकार में देश सुरक्षित रह सकता है? जब से यूपी में योगी जी की सरकार आई है तब से गुंडे बदमाशों में भय बना हुआ है।

उन्होंने कहा कि कुछ बुद्धिमान लोग A-SAT की बात पर कन्फ्यूज हो गए। वे A-SAT के थिएटर वाला सेट समझ बैठे। अब आप ही बताइए ऐसे लोगों की बुद्धि पर रोएं या हंसे।  आज स्थिति ये है कि कुछ दिन पहले जो चौकीदार को चुनौती देते फिरते थे वो आज रोते फिरते हैं। मोदी ने पाकिस्तान को घर में घुसकर क्यों मारा, आतंकियों के अड्डे नष्ट क्यों किए, इन बातों पर रो रहे हैं।

जमीन हो, आसमान हो, या फिर अंतरिक्ष सर्जिकल स्ट्राइक का साहस आपके इसी चौकीदार की सरकार ने करके दिखाया है।अपना हिसाब दूंगा ही और साथ-साथ दूसरों का हिसाब भी लूंगा। ये दोनों काम साथ-साथ चलेंगे। तभी तो होगा हिसाब बराबर। चौकीदार हूं भई, और चौकीदार कोई नाइंसाफी नहीं करता। हिसाब होगा, सबका होगा, बारी बारी से होगा।

मेरठ में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो लोग 70 सालों तक देश के गरीबों का बैंक में खाता नहीं खुलवा पाए वे लोग अब कहते हैं कि हम आपके खातों में पैसा डालेंगे। सर्जिकल स्ट्राइक का साहस भी चौकीदार की सरकार ने ही दिखाया है। वन रैंक वन पेंशन को वादा भी हमारी सरकार ने पूरा किया।
 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in