VIDEO: सदन में गूंजा आज नाथी का बाड़ा, उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने उठाया ये मामला, जानिए पूरी खबर

VIDEO: सदन में गूंजा आज नाथी का बाड़ा, उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने उठाया ये मामला, जानिए पूरी खबर

जयपुर: प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा द्वारा पिछले कुछ दिनों पहले नाथी के बाड़े का उल्लेख किया गया था जिसका जिक्र पूरे प्रदेश में हुआ लेकिन आज विधानसभा में भी इसकी गूंज सुनाई दी. विधानसभा में राजस्थान पर्यटन व्यवसाय संशोधन विधेयक पर चर्चा के दौरान उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने नाथी का बाड़ा का मामला उठाते हुए शिक्षा मंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इसे पर्यटन स्थल घोषित कर देना चाहिए.

इस मुद्दे पर राजेंद्र राठौड़ और गोविंद सिंह डोटासरा के बीच बहस हुई और डोटासरा ने कहा कि नाथी का बाड़ा राजस्थान में पहले से पर्यटन स्थल है आप जाकर उसे देख कर आइए दोनों के बीच बहस बढ़ती देख कर सभापति राजेंद्र पारीक ने टोका और कहा कि वे इस सदन को नाथी का बाड़ा नहीं बनने देंगे. खास बात यह है कि इस मुद्दे पर उसे राजेंद्र राठौड़ ही नहीं बल्कि कुल 8 विधायकों ने अलग अलग अंदाज में नाती के बाड़े का जिक्र किया.

अशोक लाहोटी, वासुदेव देवनानी, मदन दिलावर, ज्ञानचंद पारख व, बिहारीलाल ने भी अपने संबोधन में मेथी के बाड़े का जिक्र किया. लगता है विधानसभा में नात के बाड़े की गूंज होने के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर प्रदेश में मुद्दा छाया रहेगा.

और पढ़ें