नई दिल्ली नेशनल कांफ्रेंस के नेता की गोली मारकर हत्या की गई थी: पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट

नेशनल कांफ्रेंस के नेता की गोली मारकर हत्या की गई थी: पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट

नेशनल कांफ्रेंस के नेता की गोली मारकर हत्या की गई थी: पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट

नई दिल्ली: नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) के नेता त्रिलोचन सिंह वजीर के शव के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता चला है कि उनकी हत्या गोली मारकर की गई थी, पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. 

पुलिस ने कहा कि दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा की कई टीमें विशेष प्रकोष्ठ की तकनीकी सहायता से दो प्रमुख संदिग्धों - हरप्रीत सिंह और हरमीत सिंह - को पकड़ने के लिए पड़ोसी राज्यों में छापेमारी कर रही हैं, जिनके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया गया है. जम्मू-कश्मीर विधान परिषद के पूर्व सदस्य वजीर (67) गुरुवार सुबह पश्चिमी दिल्ली के मोती नगर में एक फ्लैट में मृत पाए गए थे. 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि हमारे पास पर्याप्त सुराग हैं और हमारी टीम उन पर काम कर रही है. मृतक के भाई से प्राप्त एक शिकायत में चार लोगों का नाम लिया गया है. लेकिन फिलहाल हम दो प्रमुख संदिग्धों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. हम परिवार द्वारा लगाए गए सभी आरोपों की जांच कर रहे हैं, मामले की जांच सभी पहलुओं से की जा रही है. नेकां नेता का शुक्रवार को यहां एक सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया, जिसके लिए डॉक्टरों के एक बोर्ड का गठन किया गया था. पुलिस के अनुसार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि पीड़ित के सिर में गोली मारी गई थी. सोर्स-भाषा
 

और पढ़ें