नई दिल्ली National Herald Case: CM गहलोत बोले- पत्रकारों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मारपीट करना केन्द्र सरकार की झल्लाहट को दर्शा रहा

National Herald Case: CM गहलोत बोले- पत्रकारों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मारपीट करना केन्द्र सरकार की झल्लाहट को दर्शा रहा

National Herald Case: CM गहलोत बोले- पत्रकारों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मारपीट करना केन्द्र सरकार की झल्लाहट को दर्शा रहा

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) से आज लगातार तीसरे दिन भी नेशनल हेराल्ड प्रकरण (National herald case) में ईडी (ED) की पूछताछ जारी है. वहीं दूसरी तरफ इसके विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं की तरफ से भारी प्रदर्शन किया जा रहा है. वहीं, दिल्ली पुलिस की तरफ से पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं पर एक्शन को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने बड़ा हमला बोला है. उन्होंने दिल्ली पुलिस पर केन्द्र सरकार के इशारे पर काम करने और पार्टी कार्यकर्ताओं को पीटने का आरोप लगाया.

सीएम गहलोत ने कहा कि कांग्रेस मुख्यालय में दिल्ली पुलिस का घुसकर पत्रकारों एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मारपीट करना केन्द्र सरकार की हताशा और झल्लाहट दर्शाता है. केन्द्र सरकार परेशान हो रही है कि हमारे नेता राहुल गांधी को इतना प्रताड़ित करने के बावजूद कांग्रेस पार्टी झुक क्यों नहीं रही है.

{embed}

कांग्रेस देश की एकता पर खतरा पैदा करने वाले तत्वों के सामने कभी नहीं झुकी:
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार शायद भूल रही है कि कांग्रेस अंग्रेजों और देश की एकता पर खतरा पैदा करने वाले तत्वों के सामने कभी नहीं झुकी. कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने देश और लोकतंत्र के लिए आगे बढ़कर कुर्बानी दे दी पर झुकना नहीं सीखा. इस तानाशाही हुकूमत के सामने कांग्रेस डटकर खड़ी रहेगी.

पत्रकारों से मारपीट की कड़ी निंदा करता हूं:
मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि मैं कांग्रेस मुख्यालय में पुलिस द्वारा पत्रकारों से मारपीट की कड़ी निंदा करता हूं. कांग्रेस निष्पक्ष होकर काम कर रहे पत्रकारों के साथ मजबूती से खड़ी है. इस सरकारी दमन के खिलाफ हम लड़ेंगे, हम जीतेंगे. 

सुरजेवाला ने कहा- दिल्ली पुलिस की तरफ से गुंडागर्दी की जा रही 
वहीं सुरजेवाला ने कहा कि दिल्ली पुलिस की तरफ से गुंडागर्दी की जा रही है. यह आपराधिक कृत्य है. इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और इसका हिसाब देना होगा. सुरजेवाला ने कहा कि हम एफआईआर दर्ज करने की मांग करते हैं. इसके साथ ही, अनुशानात्मक जांच शुरु की जाए. उन्होंने कहा कि आज सभी कांग्रेस के नेता की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाएगी. कल देश के सभी राजभवनों का घेराव किया जाएगा और परसों जिला स्तर पर जोरदार प्रदर्शन होगा.

और पढ़ें