बीजापुर Chhattisgarh: नक्सलियों ने अपने दो साथियों समेत तीन लोगों की करी हत्या

Chhattisgarh: नक्सलियों ने अपने दो साथियों समेत तीन लोगों की करी हत्या

Chhattisgarh: नक्सलियों ने अपने दो साथियों समेत तीन लोगों की  करी हत्या

बीजापुर: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में नक्सलियों ने अलग-अलग घटनाओं में अपने दो साथियों समेत तीन लोगों की हत्या कर दी. बीजापुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि जिले के गंगालूर थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने अपने दो साथियों कमलू पुनेम और मिलिशिया सदस्य मंगी की हत्या कर दी है. वहीं एक अन्य ग्रामीण की भी हत्या नक्सलियों ने की है.

बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज ने बताया कि पुलिस को अलग अलग सूत्रों से गंगालूर इलाके में नक्सलियों द्वारा अपने साथियों की हत्या किए जाने के संबंध में जानकारी मिली है. इस संबंध में और जानकारी जुटाई जा रही है. सुंदरराज ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि नक्सलियों के मिलिशिया प्लाटून कमांडर कमलू पुनेम और मिलिशिया सदस्य मंगी शादी करने के लिए नक्सलियों के शिविर से भाग गए थे. बाद में उनके अन्य साथियों को इसकी जानकारी मिली तब उन्हें पकड़ लिया गया और जिले के इंदीनार गांव के करीब जनअदालत लगाकर दोनों की हत्या कर दी गई.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुनेम क्षेत्र में 11 नक्सली घटनाओं का आरोपी था वहीं मंगी के खिलाफ तीन घटनाओं में शामिल होने का आरोप है. दोनों नक्सली गंगालूर एरिया कमेटी में सक्रिय थे. उन्होंने बताया कि नक्सलियों द्वारा मारे गए तीसरे व्यक्ति के बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है. सोर्स- भाषा

और पढ़ें