Mumbai डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर जब साथ आए रणबीर और नीतू, माँ- बेटे की जोड़ी ने मचाया धमाल

डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर जब साथ आए रणबीर और नीतू, माँ- बेटे की जोड़ी ने मचाया धमाल

डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर जब साथ आए रणबीर और नीतू, माँ- बेटे की जोड़ी ने मचाया धमाल

मुंबई: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीतू कपूर(Neetu Kapoor) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. दरअसल अभिनेत्री डांस रियालिटी शो "डांस दीवाने जूनियर्स" में बतौर जज नजर आ रहीं हैं और ऐसे में आए दिन शो के सेट पर पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लेते हैं.

आज डांस दीवाने के सेट पर डबल धमाका हुआ जिसकी तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं. दरअसल आज शो में नीतू कपूर के बेटे रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) अपनी को-स्टार वाणी कपूर(Vaani Kapoor) के साथ पहुंचे. ये दोनों इस शो में अपनी फिल्म "शमशेरा"(Shamshera) को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे.

जब एक ही स्टेज पर नीतू कपूर और रणबीर कपूर पहुंचे तो दोनों ने मिलकर खूब मस्ती की. माँ-बेटे की जोड़ी ने डांस फ्लोर पर आग ही लगा दी. नीतू ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे बेटे रणबीर और वाणी के साथ जबरदस्त डांस मूव्स कर रहीं हैं.

सोशल मीडिया पर डांस दीवाने के सेट के कई वीडियोज़ वायरल हो रहें हैं, वहीं रणबीर के शो में आने से नीतू कपूर काफी खुश दिखाई दी, और उन्होंने जमकर अपने बेटे की फिल्म को प्रमोट किया. बता दें कि रणबीर की ये फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है.

{embed}

और पढ़ें