Mumbai नीतू कपूर ने इस अंदाज में मनाया अपना 64वां जन्मदिन

नीतू कपूर ने इस अंदाज में मनाया अपना 64वां जन्मदिन

नीतू कपूर ने इस अंदाज में मनाया अपना 64वां जन्मदिन

मुंबई: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीतू कपूर(Neetu Kapoor) आज अपना 64वां जन्मदिन मना रही हैं. 64 साल की नीतू कपूर आज भी काम के मामले में काफी एक्टिव हैं, हाल ही में उनकी फिल्म "जुग-जुग जियो"(Jug Jugg Jeeyo) रिलीज़ हुई थी, जिसे शानदार प्रतिक्रिया मिली और इसी के साथ वे टेलीविजन के रियालिटी शो में बतौर जज भी नजर आतीं हैं.

नीतू अपना जन्मदिन लंदन में मना रहीं हैं, हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जहां उन्होंने जानकारी दी थी, कि वे अपनी बेटी के पास जा रहीं हैं. अभिनेत्री का आज जन्मदिन है और ऐसे में सोशल मीडिया पर उन्हें फैंस और फैमिली से बर्थडे विशेज मिल रहीं हैं.

वहीं उनकी लाडली बहू आलिया भट्ट(Alia Bhatt) ने भी नीतू को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. आलिया ने नीतू के साथ एक अनसीन फोटो शेयर की और प्यार भरा कैप्शन लिखते हुए कहा, "सबसे खूबसूरत इंसान को जन्मदिन की बधाई......मेरी सासू मां, दोस्त, जल्द ही दादी मां भी......लव यू सो मच..."

आलिया के इस खास मैसेज पर नीतू ने भी प्यार जताया और इस तस्वीर को अपनी प्रोफाइल पर शेयर करते हुए नीतू ने लिखा है, 'लव यू सो मच...' आलिया ने जो तस्वीर शेयर की है, वे फोटो उनकी और रणबीर की हल्दी सेरेमनी की है, जिसमें नीतू अपनी बहू आलिया के माथे को चूमते दिख रहीं हैं. बहू और सासू माँ दोनों ही यलो आउटफिट पहने हुएं हैं.

आलिया का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस बहू और सास की बॉन्डिंग को खूब पसंद कर रहें हैं. साथ ही बताते चलें कि नीतू के नाइट बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी सामने आ चुकीं हैं, जिसमें वे अपनी बेटी रिद्धिमा और और कई दोस्तों के साथ दिखाई दे रहीं हैं. नीतू के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

वहीं नीतू अपनी फैमिली के साथ लंच पर भी गई थी, जिसकी एक फोटो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर साझा की है जिसमें पूरा कपूर परिवार नजर आ रहा है. उस फोटो में नीतू कपूर, बेटी रिद्धिमा, करिश्मा कपूर और उनकी बेटी, करीना कपूर खान, सैफ अली खान और तैमूर अली खान के अलावा भी कई लोग दिखाई दे रहें हैं. फिलहाल हम भी नीतू को अपनी टीम की ओर से जन्मदिन की बधाइयाँ देते हैं.

{embed}

और पढ़ें