Mumbai बॉलीवुड को बायकॉट करने वालों को नीतू कपूर ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड को बायकॉट करने वालों को नीतू कपूर ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड को बायकॉट करने वालों को नीतू कपूर ने दिया करारा जवाब

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज अदाकारा नीतू कपूर(Neetu Kapoor) काफी लंबे समय बाद, कुछ महीनें पहले ही रिलीज हुई फिल्म "जुग-जुग जियो" में नजर आयीं थीं. फिल्म को मिला जुला रिस्पांस मिला था, खासतौर पर नीतू को बड़े पर्दे पर देखकर उनके फैंस बेहद खुश थे.

जैसा कि पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड की फिल्मों को लगातार बायकॉट किया जा रहा है, वहीं 9 सितंबर को नीतू कपूर के बेटे और बहू की फिल्म "ब्रह्मास्त्र"(Brahmastra) भी रिलीज हुई है, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है, हालांकि कुछ लोगों द्वारा इसे भी बायकॉट करने की मुहिम चलाई गई थी, लेकिन फिल्म के जादू के आगे बायकॉट का ट्रेंड फेल हो गया और लगता है कि आने वाले समय में यह बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी.

इसी बीच नीतू कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए बायकॉट बॉलीवुड की मुहिम चलाने वालों को करारा जवाब दिया है. दरअसल एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें बायकॉट सेलिब्रेट बॉलीवुड लिखा हुआ है, लेकिन इसकी खास बात यह है कि बायकॉट शब्द के ऊपर कट का निशान लगा हुआ है, जिससे ये साफ जाहिर होता है कि नीतू सिंह लोगों से बायकॉट बॉलीवुड की जगह, सेलिब्रेट बॉलीवुड की बात कहना चाह रहीं हैं.

और पढ़ें