Mumbai दादी बनने की खुशखबरी पर नीतू कपूर ने बहू बेटे पर यूं लुटाया प्यार

दादी बनने की खुशखबरी पर नीतू कपूर ने बहू बेटे पर यूं लुटाया प्यार

दादी बनने की खुशखबरी पर नीतू कपूर ने बहू बेटे पर यूं लुटाया प्यार

मुंबई: 27 जून को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने चाहने वालों के साथ एक खुशखबरी शेयर की, जिसे सुनकर पूरी इंडस्ट्री में खुशियों का माहौल छा गया, हर कोई आलिया और रणबीर(Ranbir) को बधाई देने लगा. दरअसल आलिया ने अनाउंस किया कि वे और रणबीर जल्द ही दो से तीन होने वाले हैं.

इस खबर के वायरल होते ही, फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. पूरे सोशल मीडिया पर आलिया और रणबीर ही ट्रेंड कर रहें हैं. न्यू पैरेंट्स टू बी वाले इस कपल को बधाईयां देने का तांता लगा हुआ है.

वहीं इतनी बड़ी खुशखबरी सुनकर कपूर और भट्ट परिवार की खुशी देखते बन रही है. दिग्गज अभिनेत्री यानी कि आलिया के होने वाले बच्चे की दादी नीतू कपूर(Neetu Kapoor) भी बहुत ही एक्साइटेड और खुश हैं. उन्होंने सोमवार की सुबह दादी बनने की खुशी मीडिया के सामने जाहिर की थी.

और अब उन्होंने इतनी बड़ी खुशखबरी देने के लिए बहू आलिया और बेटे रणबीर पर खूब प्यार जताया है. नीतू ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रणबीर और आलिया की रोमांटिक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, "God Bless" इसी के साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी बनाया है.

नीतू के इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है और सेलेब्स कमेंट्स कर उन्हें भी बधाईयां दे रहें हैं. वहीं आलिया ने भी कमेंट करते हुए कहा कि ये उनकी की फेवरेट पिक्चर है. 

देखें पोस्ट-

{embed}

और पढ़ें