Mumbai Neetu Kapoor को अपने बहु बेटे के शादीशुदा ज़िन्दगी में सलाह देना नहीं पसंद, जानिये कारण

Neetu Kapoor को अपने बहु बेटे के शादीशुदा ज़िन्दगी में सलाह देना नहीं पसंद, जानिये कारण

Neetu Kapoor को अपने बहु बेटे के शादीशुदा ज़िन्दगी में सलाह देना नहीं पसंद, जानिये कारण

मुंबई: रणबीर और आलिया को शादी के बंधन में बंधे हुए 3 महीने हो गए हैं. इस बीच आलिया की सास नीतू कपूर ने हाल में ही एक इंटरव्यू में बताया की उनको अपने बेटे और बहु के शादीशुदा ज़िन्दगी में बोलना अच्छा नहीं लगता है. वो अपने बेटे और बहु के बीच आना ठीक नही समझती. साथ ही नीतू ने कहा कि आलिया के साथ उसका रिश्ता वैसा ही है जैसे की उनका उनके सास से था वो इस बात से बहुत ख़ुश हैं. नीतू हमेशा अपने बहु बेटे से अच्छा रिश्ता बना के रखने की कोशिश करती हैं.

सास-बहू के रिश्ते पर नीतू ने की ख़ास बात 

नीतू ने सास बहु के रिश्ते पे गौर डालते हुए कहा कि सास और बहु का रिश्ता इसलिए ख़राब होता है. क्यूंकि शादी से पहले बेटा अपनी माँ को बहुत प्यार करता है लेकिन शादी के बाद जब वो जोरू का गुलाम बन जाता है तो माँ को प्रॉब्लम होती है. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर एक बेटा अपनी पत्नी और माँ के बीच के प्यार को बैलेंस कर ले तो माँ आपसे ज्यादा प्यार करने लगती है. लेकिन जब आप अपनी पत्नी को ज्यादा प्यार करते हैं तब माँ को बुरा लगने लगता है.


नीतू कपूर ने की अपने बेटे की तारीफ़ 

नीतू कपूर ने रणबीर कपूर को एक बहुत तेज़ इंसान बताया. उन्होंने कहा की रणबीर हर वक़्त मॉम-मॉम नही करते. 4-5 दिन में सिर्फ एक ही बार कॉल करते हैं और वो मेरे हिसाब से काफी है. साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया की वो शादीशुदा ज़िन्दगी के लिए अपने बेटे और बहु को सलाह नही देती हैं. नीतू ने कहा की आजकल आप किसी को कोई भी सलाह नहीं दे सकते. सब सबकुछ सीख कर आते हैं. और वो उल्टा आपको ही पढ़ाने लग जायेंगे. आपको बता दें की रणबीर और आलिया अब जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं.

और पढ़ें