Mumbai Jug Jugg Jeeyo के ट्रेलर लॉन्च पर ऋषि कपूर को याद कर इमोशनल हुई नीतू कपूर, कही ये बात

Jug Jugg Jeeyo के ट्रेलर लॉन्च पर ऋषि कपूर को याद कर इमोशनल हुई नीतू कपूर, कही ये बात

Jug Jugg Jeeyo के ट्रेलर लॉन्च पर ऋषि कपूर को याद कर इमोशनल हुई नीतू कपूर, कही ये बात

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री की इवरग्रीन एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) काफी सालों बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहीं हैं. आज उनकी फिल्म "जुग जुग जियो"(Jug Jugg Jeeyo) का ट्रेलर रिलीज हो गया है जो कि एक मल्टीस्टाररर फिल्म है. फिल्म में नीतू के अलावा कियारा आडवाणी(Kiara Advani), वरुण धवन(Varun Dhawan), अनिल कपूर(Anil Kapoor), मनीष पॉल(Maniesh Paul) और प्राजक्ता कोली(Prajakta Koli) भी लीड रोल में हैं.

जुग-जुग जियो का ट्रेलर आज मुंबई में लॉन्च किया गया, जहां नीतू कपूर, वरुण, कियारा, अनिल, मनीष के साथ ही करण जौहर भी मौजूद रहे. ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान नीतू अपने दिवंगत पति और अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को यादकर इमोशनल हो गईं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ऋषि ये फिल्म देखकर यकीनन बेहद खुश होंगे.

इतना ही नहीं नीतू ने प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) का भी धन्यवाद किया. अभिनेत्री ने कहा, "करण मैं तुम्हारा धन्यवाद करती हूं कि तुमने मुझे पुश किया और कहा कि मुझे काम करना चाहिए. वो मेरे लिए सबसे अच्छा डिसीजन था." आगे ऋषि को याद करते हुए नीतू ने कहा, "राज मेहता द्वारा बनाई गई इस खूबसूरत फिल्म को देखकर यकीनन ऋषि जी बहुत खुश होगें, ये फिल्म हमेशा मेरे लिए बहुत ही खास रहने वाली है. मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैं हिंदी फिल्मों में दुबारा वापसी कर रहीं हूं."

फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार है. इसमें कॉमेडी, लव, रोमांस, ड्रामा और फैमिली रीयूनियन जैसी चीजें देखने को मिल रही है, यह फिल्म यकीनन  दर्शकों को एक रोलरकोस्टर की सवारी पर ले जाने वाली है. राज मेहता (Raj mehta) के डायरक्शन में बनी इस फिल्म को करण जौहर (Karan Johar) वायकॉम 18 के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

और पढ़ें