मुंबई Ranbir Kapoor को अचानक अपने सेट पर देख नहीं रहा Neetu Kapoor की खुशी का ठिकाना, इस तरह बेटे पर लुटाया प्यार

Ranbir Kapoor को अचानक अपने सेट पर देख नहीं रहा Neetu Kapoor की खुशी का ठिकाना, इस तरह बेटे पर लुटाया प्यार

Ranbir Kapoor को अचानक अपने सेट पर देख नहीं रहा Neetu Kapoor की खुशी का ठिकाना, इस तरह बेटे पर लुटाया प्यार

मुंबई : कपूर खानदान में इन दिनों एक के बाद एक खुशियां आ रही हैं. जहां पहले रणबीर (Ranbir) और आलिया (Alia) की शादी हुई. वहीं अब नीतू कपूर (Neetu Kapoor) दादी बनने वाली हैं. रणबीर इन दिनों अपनी फिल्म शमशेरा (Shamshera) के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. इस बीच वह अपनी मां नीतू कपूर के सेट पर पहुंचे. अपने बेटे को अचानक वहां देख कर नीतू बहुत खुश हुई और पैपराजी ने दोनों को पापा और दादी बनने की बधाई दी.  

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) इन दिनों एक टीवी डांस शो को जज करती दिखाई दे रही हैं. रणबीर (Ranbir) इसी शो पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंचने वाले हैं. सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है उसे देखकर ऐसा ही लग रहा है. दोनों मां-बेटे एक जैसे कपड़ों में नजर आ रहे हैं. वहां पर फैंस और पैपराजी का शोर भी दिखाई दे रहा है.

वीडियो में दिख रहा है कि नीतू कपूर (Neetu Kapoor) जैसे ही गाड़ी से उतरती हैं सामने अपने बेटे को देखकर बहुत खुश हो जाती हैं और तुरंत ही उन्हें गले लगा कर चूमने लगती हैं. इस दौरान पैपराजी दोनों को बधाई देते दिखाई दिए. 

हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग पूरी कर मुंबई वापस लौट आई हैं. एयरपोर्ट पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) उन्हें लेने पहुंचे. उन्हें देखकर आलिया तुरंत ही उनसे गले लग गई और बेबी बेबी कहती दिखाई दी. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. इसके बाद कपूर और भट्ट फैमिली आलिया से मिलने वास्तु अपार्टमेंट भी पहुंची थी. 

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बात करें तो वह अपनी फिल्म शमशेरा (Shamshera) के प्रमोशन में बिजी हैं. उनके साथ इस फिल्म में वाणी कपूर, संजय दत्त, त्रिधा चौधरी सौरभ शुक्ला, रॉनित रॉय जैसे कलाकार दिखाई देने वाले हैं. फिल्म 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

और पढ़ें