Mumbai आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा देख नेहा धूपिया ने कही ये बात

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा देख नेहा धूपिया ने कही ये बात

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा देख नेहा धूपिया ने कही ये बात

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान(Aamir Khan) की फिल्म "लाल सिंह चड्ढा"(Laal Singh Chaddha) 11 अगस्त को रिलीज़ हो चुकी है. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है, लेकिन इसके बावजूद यह फिल्म खूब सुर्खियां बटोर रही है. मालूम हो कि फिल्म रिलीज़ नहीं हुई थी, तभी से इसे बायकॉट किया जा रहा था और इतनी नफरतों के बीच यह फिल्म रिलीज़ हुई तो इसे अच्छा रिस्पांस नहीं मिल रहा है. बायकॉट का असर फिल्म पर बखूबी देखने को मिल रहा है.

भले ही ऑडियंस को यह फिल्म पसंद नहीं आ रही हो, लेकिन बॉलीवुड सेलेब्स इस फिल्म की खूब तारीफ कर रहें हैं. हाल ही में ऋतिक रोशन ने फिल्म की तारीफ करते हुए दर्शकों से अपील की थी, वे इस फिल्म को जरूर देखें. ऋतिक के बाद अब एक्ट्रेस नेहा धूपिया(Neha Dhupia) ने आमिर की इस फिल्म का रिव्यू किया है.

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने आमिर खान को जीनियस बताया और लोगों से फिल्म देखने की अपील की. नेहा ने लिखा, "#Laalsinghchaddha एक फिल्म नहीं है, बल्कि मैजिक है. एक पंख आपको ऐसी दुनिया में ले जाता है, जहां सिर्फ अच्छाई होती है. आमिर खान जीनियस हैं. हर हैवी मोमेंट को लाइट और हर लाइट मोमेंट को मैजिकल बनाया है. इसे लिखते हुए भी कुछ सीन्स और परफॉर्मेंसेस का मेरे जहन में फ्लैश बैक हो रहा है. सिर्फ एक्टर होना की काफी नहीं है, आपको इससे ज्यादा होना पड़ता है."

उन्होंने आगे लिखा, "मेरी रिक्वेस्ट है कि किसी की कही हुई बातों में मत आइए. टाइम निकालकर इस आर्ट के पीस या यूं कहें कि हार्ट के पीस को देख लीजिए." जहां एक तरफ सेलेब्स इस फिल्म की सराहना कर रहें हैं वहीं दूसरी ओर अपनी रिलीज़ के 8वें दिन भी फिल्म 50 करोड़ का बिजनेस नहीं कर पाई.

और पढ़ें