प्रेग्नेंट हैं एक्ट्रेस Neha Marda, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या टेलीविजन इंडस्ट्री, इन दिनों कई एक्टर्स के घर से गुड न्यूज सुनने को मिल रही है. अब टेलीविजन की एक और एक्ट्रेस के घर जल्द ही किलकारियां गुजने वाली हैं. जी हां!!! जानी मानी एक्ट्रेस Neha Marda के घर बहुत जल्दी खुशियां दस्तक देने जा रहीं हैं.

नेहा प्रेग्नेंट हैं और इस गुड न्यूज को उन्होंने अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए साझा किया है. बता दें कि शादी के 10 साल बाद एक्ट्रेस मां बनने जा रहीं हैं, और इसके लिए वो काफी एक्साइटेड भी हैं.

नेहा मर्दा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति आयुष्मान अग्रवाल (Ayushman Agrawal) के साथ मैटरनिटी फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों एकसाथ बेहद ही प्यारे लग रहें हैं.

नेहा साटिन की रेड कलर की ड्रेस पहने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं, वहीं उनके चेहरे पर प्रेगनेंसी ग्लो भी दिख रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए नेहा मर्दा ने गुड न्यूज को शेयर कर कैप्शन में लिखा, "श्री शिवाय नमस्तुभ्यं!! आखिरकार भगवान मुझमें आ गए. बेबी जल्द आ रहा है, 2023." 

नेहा मर्दा की प्रेग्नेंसी न्यूज जानकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं, वहीं इंडस्ट्री के दोस्त भी एक्ट्रेस को उनकी जिंदगी में आने वाली इस नई खुशी के लिए जमकर बधाईयां दे रहे हैं.

नेहा मर्दा के करियर की बात करें तो वह छोटे पर्दे की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह ‘डोली अरमानों की’, ‘बालिका वधू’, ‘क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी’ और ‘पिया अलबेला’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं.