मानवता शर्मसार: भरतपुर में भतीजे ने घर में अकेली सो रही चाची के साथ किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

मानवता शर्मसार: भरतपुर में भतीजे ने घर में अकेली सो रही चाची के साथ किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

बयाना(भरतपुर): बयाना में कलियुगी भतीजे ने मानवता को शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दिया है. रिश्तों को शर्मसार करने वाली इस घटना में भतीजे ने घर में अकेली सो रही चाची के साथ दुष्कर्म किया है. कस्बे के पास के एक गांव की निवासी एक विवाहिता ने अपने जेठ के लड़के पर उसे घर में अकेली पाकर जबरन दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया है.

पीड़िता ने रिपोर्ट के अनुसार 10 फरवरी को उसका पति किसी काम से बाहर गया हुआ था.  वह अपने बच्चे के साथ कमरे में अकेली सो रही थी. इसी बीच देर रात आरोपी भतीजा उसके कमरे के अंदर आया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता का शोर सुनकर आरोपी के पिता और उसका छोटा भाई मौके पर पहुंचे और महिला को ही बुरा भला कहने लगे. इसके साथ ही घटना के बारे में किसी को बताने पर महिला को जान से मारने की धमकी और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने पर गांव में नहीं रहने देने की भी धमकी दी. 

जबरन घेरे रखने का भी आरोप लगाया:
कोतवाली पुलिस में दी तहरीर में महिला ने अपने जेठ व उसके दूसरे बेटे पर उसको जान से मारने की धमकी देने व पुलिस में मुकदमा दर्ज कराने नहीं जाने देने के लिये उसे जबरन घेरे रखने का भी आरोप लगाया है. पीड़िता ने लिखित तहरीर में बताया कि वो जैसे तैसे बच कर कस्बे मे रह रहे अपने पिता के घर पहुंची और पुलिस थाने आकर मुकदमा दर्ज कराया है. कोतवाली पुलिस नें मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. 

और पढ़ें