मुंबई Kabhi Eid Kabhi Diwali में हुई नई एंट्री, परफेक्ट कॉमिक सीन करते नजर आएंगे यह एक्टर

Kabhi Eid Kabhi Diwali में हुई नई एंट्री, परफेक्ट कॉमिक सीन करते नजर आएंगे यह एक्टर

Kabhi Eid Kabhi Diwali में हुई नई एंट्री, परफेक्ट कॉमिक सीन करते नजर आएंगे यह एक्टर

मुंबई : सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) को लेकर इन दिनों जबरदस्त चर्चा चल रही है. सबसे ज्यादा फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर चर्चाएं हो रही हैं. हाल ही में खबर सामने आई थी कि सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने और एक्टर जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ने फिल्म को छोड़ दिया है. कहा जा रहा था कि उनकी जगह अभिमन्यु दस्सानी (Abhimanyu Dassani) और मीजान जाफरी (Meezan Jafri) को फिल्म में लिया जा रहा है लेकिन हाल ही में सामने आई जानकारी के मुताबिक यह दोनों भी फिल्म का हिस्सा नहीं है.

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में जस्सी गिल (Jassie Gill) और सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) शामिल हुए हैं. वहीं राघव जुयाल (Raghav Juyal) पहले से ही इस फिल्म का हिस्सा हैं. फिल्म में कुछ सीन ऐसे हैं जहां कॉमिक टाइमिंग की बहुत जरूरत है और उसी के हिसाब से मेकर्स एक्टर तलाश रहे थे. जिसके बाद सिद्धार्थ, जस्सी और राघव को चुना गया. खबर यह भी है क्या यह तीनों आज सलमान खान के साथ सेट पर पहुंचेंगे.

अब तक फिल्म का नाम कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) ही बताया जा रहा है लेकिन यह कहा जा रहा है कि शायद इसका टॉपिक बदला जा सकता है. साउथ की एक्ट्रेस पूजा हेगडे (Pooja Hegde) फिल्म में सलमान के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली हैं. वहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी इस फिल्म का हिस्सा है, दोनों शूटिंग शुरू कर चुकी हैं. फिल्म को 27 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा

और पढ़ें