Mumbai थिरकने के लिए हो जाइए तैयार, क्योंकि कल आ रहा ब्रम्हास्त्र का नया सॉन्ग

थिरकने के लिए हो जाइए तैयार, क्योंकि कल आ रहा ब्रम्हास्त्र का नया सॉन्ग

थिरकने के लिए हो जाइए तैयार, क्योंकि कल आ रहा ब्रम्हास्त्र का नया सॉन्ग

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म "ब्रम्हास्त्र"(Brahmastra) खूब सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म को लेकर एक तरफ जहां काफी बज बना हुआ है, वहीं दूसरी ओर कुछ लोग इस फिल्म को टारगेट भी कर रहें हैं. हालांकि फिल्म के ट्रेलर और गानों को बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया मिली है.

फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है. जहां फिल्म की रिलीज डेट करीब आ रही है, वहीं दर्शकों ने भी उल्टी गिनती गिनना शुरू कर दिया है. इसी बीच दर्शकों की उत्सुकता बनाए रखने के लिए मेकर्स ने कुछ दिन पहले ही इसके नए गाना का टीज़र रिवील किया था.

इस नए गाने का टाइटल 'डांस का भूत' है, जिसके टीज़र में रणबीर कपूर थिरकते नजर आ रहें थे. टीज़र देखने के बाद दर्शक गाने का इंतजार कर रहे थे और अब आलिया भट्ट ने ऐलान किया कि यह गाना गुरुवार यानी कि कल रिलीज होगा. एक्ट्रेस ने सॉन्ग का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- डांस करने के लिए तैयार हो जाइए. डांस का भूत गाना कल रिलीज होगा.

बता दें कि इस गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है. अरिजीत सिंह की आवाज हो तो गाना सुपरहिट हो ही जाता है. फिलहाल ब्रम्हास्त्र की बात करें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगा. फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी.: 

और पढ़ें