नव संचालित कोटा-हिसार ट्रेन का हुआ स्वागत

नव संचालित कोटा-हिसार ट्रेन का हुआ स्वागत

नव संचालित कोटा-हिसार ट्रेन का हुआ स्वागत

सूरजगढ़(झुंझुनूं): सीकर-लोहारू रेलवे ट्रेक के आमान परिवर्तन के बाद रेल सुविधाओं की मार झेल रहे लोगों को राहत की उम्मीद अब काफी दूर ही दिखाई देती है. देश को सबसे ज्यादा सैनिक व शहीद देने वाली धरा झुंझुनूं जिले के लोगों को अब आगे और रेल सुविधाओं के लिए इंतजार करना होगा. शनिवार को झुंझुनूं जिले के सूरजगढ़ रेलवे स्टेशन पर नवसंचालित कोटा हिसार ट्रेन के स्वागत के दौरान झुंझुनूं सांसद नरेंद्र खीचड़ की बातों को देखकर तो ऐसा ही लगा.  

मिठाई खिला कर स्वागत किया:  
आपको बता दे कि कोटा हिसार के लिए शुरू हुई रेल का पहली बार सूरजगढ़ आने पर रेलवे स्टेशन पर शनिवार को खाद्य व्यापार संघ के जिलाध्यक्ष सेवाराम गुप्ता, भाजपा मंडल अध्यक्ष संजय गोयल के नेतृत्व में स्थानीय लोगों व भाजपा कार्यकर्ताओं ने रेल चालक, सहचालक और रेल में बैठ कर आये झुंझुनूं सांसद नरेंद्र खीचड़ व सूरजगढ़ विधायक शुभाष पूनिया का माल्यार्पण कर मिठाई खिला कर स्वागत किया गया. इस दौरान स्थानीय लोगों ने रेलों के समय में बदलाव व रेल सुविधाओं में विस्तार की मांग सांसद नरेंद्र खीचड़ के समक्ष की तो वे लोगों को कोई संतोष प्रद जवाब तो नहीं दे पाए और आगामी में बजट में करवाने का आश्वाशन देकर इसे टालते ही नजर आये.

रेल सुविधाओं का नहीं हो रहा विस्तार:
इसे क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों की उदासीनता कहे या फिर उनकी लाचारी वो इस क्षेत्र की जनता को रेल सुविधाओं में विस्तार तो नहीं करवा पा रहे है बल्कि उनका हक छिना जाए तो वो भी उस पर कोई कार्रवाई करते दिखाई नहीं दे रहे हैं. जो ट्रेन यहां सातों दिन चलनी थी उसी ट्रेन को पड़ोसी सांसद तीन दिन अपने इलाके में ले गए लेकिन अपने झुंझुनू सांसद महोदय में इस पर अभी कुछ नहीं कर पाए है. स्थानीय लोगों ने उन्हें चेलेंज तक दिया है की उनमे हिम्मत तो वे उनके क्षेत्र में चलने वाली कुछ ट्रेनों में से ही एक आध को इधर से चलवा कर दिखाए. 

और पढ़ें