Mumbai बुरे वक्त से गुजर रहीं हैं निया शर्मा, कहा- मेकर्स दुबारा फोन नहीं करते

बुरे वक्त से गुजर रहीं हैं निया शर्मा, कहा- मेकर्स दुबारा फोन नहीं करते

बुरे वक्त से गुजर रहीं हैं निया शर्मा, कहा- मेकर्स दुबारा फोन नहीं करते

मुंबई: हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकी हैं. एंटरटेनमेंट की दुनिया में अधिकतर ही ऐसा होता है कि एक्टर्स को लंबे समय तक कुछ काम करने को नहीं मिलता है, नेम, फेम होने के बावजूद उन्हें अच्छे काम के लिए दर-दर भटकना पड़ता है या फिर महीनों इंतजार करना पड़ता है.

अब ऐसा ही हाल कुछ टेलीविजन एक्ट्रेस निया शर्मा का है. एक्ट्रेस बहुत ही बुरे वक्त से गुजर रही हैं. उनका कहना है कि मेकर्स दुबारा उन्हें कॉल ही नहीं करते और अब वे भिखारन बन गईं हैं. फैंस उन्हें लंबे समय से पर्दे पर देखना चाहते हैं, लेकिन हाथ में कोई प्रोजेक्ट ना होने की वजह से वे पर्द से दूर हैं.

वहीं उनके फैंस को यह भी लगने लगा है कि निया ने कुछ समय के लिए ब्रेक लिया है, लेकिन उनका कहना है कि मैंने ब्रेक नहीं लिया है, कुछ समय से मेरा काम बंद पड़ा हुआ है. बता दें कि निया का हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो 'Hairaan' रिलीज हुआ था, जिसे लेकर वे खबरों में आ गईं हैं. इस म्यूजिक वीडियो को शानदार रिस्पांस मिल रहा है.

अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में निया ने खुलासा किया कि, "बहुत से लोगों को लगता है कि मैंने एक्टिंग से ब्रेक लिया है लेकिन ऐसा नहीं है. हम ऐसे लोग नहीं है जो काम से कभी ब्रेक लेंगे, न हमारी अभी ऐसी कोई उम्र है कि हमें ब्रेक लेने की जरूरत पड़े. मैं अभी भी एक भिखारी हूं, जिसे काम और पैसे चाहिए. मैं कभी नहीं कह सकती कि मुझे ब्रेक चाहिए. मुझे लाइफ में कभी भी ब्रेक की जरूरत नहीं पड़ेगी. मुझे हमेशा ही काम करना पसंद है. मैं अभी अच्छे प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहीं हूं, चाहे इसके लिए मुझे लंबा इंतजार करना पड़े. हां, कभी ये इंतजार 6 महीने, कभी सालों तो कभी चार साल का भी हो जाता है. ये सोचकर कभी-कभी बहुत दुख होता है."

निया ने आगे यह भी कहा, "मुझे ऐसा लगता है कि कोई ब्रेक लग गया है, मैंने पिछले काफी समय से कोई ऑडिशन नहीं दिया है. मेरे पास जब भी किसी ऑफर के लिए फोन आता है तो वो मुझसे पहले पैसे पूछते हैं, फिर उसके बाद दोबारा कभी उनका फोन नहीं आता है. ऑडिशन तो बहुत दूर की बात है. मेरे लिए सब एकदम रुक गया है. जब भी मुझे कोई बड़ा ऑफर मिलेगा, मैं उसे तुरंत करना चाहूंगी."

और पढ़ें