Bigg Boss की पूर्व प्रतिस्पर्धी अभिनेत्री निक्की तंबोली के भाई की कोविड-19 से मौत

Bigg Boss की पूर्व प्रतिस्पर्धी अभिनेत्री निक्की तंबोली के भाई की कोविड-19 से मौत

Bigg Boss की पूर्व प्रतिस्पर्धी अभिनेत्री निक्की तंबोली के भाई की कोविड-19 से मौत

मुंबई: देश में कोरोना से आहाकार मचा हुआ है. जहां एक ओर देश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं तो वहीं दूसरी और कोविड-19 से मरने वालों की तादात में भी इजाफा होता जा रहा है. रोज-रोज होती इन मौतों से बॉलीवुड भी अछूता नहीं रहा. खबर आ रही है कि ‘बिग बॉस’ की पूर्व प्रतिस्पर्धी अभिनेत्री निक्की तंबोली के भाई की कोरोना के चलते मौत हो गई. इस बात की जानकारी तंबोली ने सोशल मीडिया के जरिये साझा की है.

निक्की तंबोली ने बताया उन्हे- ट्यूबरकुलोसिस बीमारी थीः
जानकारी के अनुसार ‘बिग बॉस’ की पूर्व प्रतिस्पर्धी अभिनेत्री निक्की तंबोली ने मंगलवार को कहा कि उनके भाई की कोविड-19 संबंधी जटिलताओं के चलते मौत हो गई. निक्की तंबोली (24) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया कि 29 वर्षीय उनके भाई जतीन को कई स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां थीं और उन्हें कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद पिछले महीने एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनमें निमोनिया भी सामने आया. उन्हें ट्यूबरकुलोसिस बीमारी थी.

निक्की तंबोली ने पोस्ट में अपने भाई का फोटो भी किया साझाः 
अभिनेत्री ने लिखा कि उनके भाई बस एक ही फेफड़े पर ‘जिंदा’ थे. उन्होंने लिखा कि आज सुबह, उनके हृदय की धड़कन रूक गई और उसने काम करना बंद कर दिया. ईश्वर मेरे और मेरे परिवार के प्रति हमेशा दयालु रहे हैं. उन्होंने कई बार मेरे भाई की जान बचाई. लेकिन, जैसा कि हम कहते हैं कि किस्मत में जो लिखा होता है, उसे कोई बदल नहीं सकता. उन्होंने लिखा कि मैं उन सभी को धन्यवाद देती हूं कि जिन्होंने मेरे भाई के लिए प्रार्थना की. वह अस्पताल से तंग आ गए थे. वह बेहतर स्थान एवं बेहतर हाथों में हैं. ईश्वर उन्हें देखेंगे. अभिनेत्री ने एक अन्य पोस्ट में अपने भाई का फोटो भी साझा किया.
सोर्स भाषा

और पढ़ें