इसबार नॉमिनेशन में दांव पर लगी दोस्ती, निमृत ने साजिद खान को किया नॉमिनेट

मुंबई: बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इन दिनों घर में खूब घमासान मचा हुआ है. आए दिन सभी कंटेंस्टेंट्स आपस में भिड़ते रहते हैं. वहीं कभी कभी तो इतनी भयंकर बहस हो जाती है कि बात हाथापाई तक पहुंच जाती है, कुछ कंटेंस्टेंट तो गुस्से में अपना आपा खो देते हैं और घर में पड़े समान को ही फेंकने लग जाते हैं.

इस हफ्ते विकास मानकतला शो से बाहर हो चुके हैं, और उसके बाद हाल ही के एपिसोड में न्यू ईयर का जश्न देखने को मिला, सभी कंटेंस्टेंट्स ने जमकर मस्ती की और अब न्यू ईयर का जश्न समाप्त होने के बाद गेम दुबारा अपनी पटरी पर आ गया है.

दरअसल बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें नॉमिनेशन टास्क की झलक दिखाई दे रही है. इस प्रोमो वीडियो में कंटेंस्टेंट की दोस्ती दांव पर लगती दिख रही है. प्रोमो में आप देख सकते हैं कि शिव ठाकरे, सुंबुल तौकीर खान को नॉमिनेट करते नजर आ रहे हैं, उनका कहना हैं कि सुंबुल को अब अपना प्वाइंट ऑफ व्यू रखना चाहिए. इसके बाद निमृत कौर, साजिद खान को ही नॉमिनेट कर देती हैं.

निमृत द्वारा खुद को नॉमिनेट होता देख साजिद भड़क जाते हैं और कहते हैं मेरी नॉमिनेशन ने ना कभी फटी है ना ही फटेगी, जिसको जो उखाड़ना है उखाड़ ले. अब देखना होगा कि नॉमिनेशन की इस प्रक्रिया के बाद क्या साजिद और निमृत के रिश्ते में दरार आ जाएगी, क्योंकि अब तक दोनों एक खास बॉन्ड शेयर करते आएं हैं.