नोएडा नोएडा: नाले की सफाई के दौरान लेंटर गिरने से दो मजदूरों की मौत, कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज

नोएडा: नाले की सफाई के दौरान लेंटर गिरने से दो मजदूरों की मौत, कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज

 नोएडा: नाले की सफाई के दौरान लेंटर गिरने से दो मजदूरों की मौत, कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज

नोएडा (उप्र):  नोएडा के बीटा-2 क्षेत्र के चाई-4 सेक्टर में नाले की सफाई के दौरान लेंटर गिरने से दो मजदूरों की मौत के मामले में नाले का निर्माण करने वाली कंपनी के खिलाफ बीटा-2 थाने में मामला दर्ज किया गया है. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि बृहस्पतिवार को ग्रेटर नोएडा के चाई-4 सेक्टर में बारिश के मौसम के मद्देनजर एक सूखे नाले की सफाई का काम हो रहा था.पांडे ने बताया कि सेक्टर चाई-4 स्थित पेरीफेरल रोड के किनारे बने नाले की सफाई के दौरान नाले का लेंटर और दीवार भरभरा कर गिर गई और इसके मलबे में दबकर रेहान और दिलशान नामक दो मजदूरों की मौत हो गई, जबकि साहिल गंभीर रूप से घायल हो गया.

उन्होंने बताया कि इस मामले में शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के वर्क सर्किल-4 के प्रबंधक सुरेंद्र कुमार ने बीटा-2 थाना में मामला दर्ज कराया है. उनका आरोप है कि नाले का निर्माण करने वाली साईं कंस्ट्रक्शन कंपनी ने घटिया निर्माण सामग्री का उपयोग किया, जिसके चलते नाले की छत का लेंटर टूट कर गिर गया और दो मजदूरों की मौत हो गई. कंपनी की तरफ से आरोप पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.(भाषा)

और पढ़ें