Nora Fatehi ने Jacqueline Fernandez पर लगाया मानहानि का दावा, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसी है एक्ट्रेस

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) पर सुकेश चंद्रशेखर के ठगी वाले मामले में मानहानि का केस लगा रखा है. अपने केस में नोरा ने जैकलीन के खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने जानबूझकर इस मामले में उनका नाम लेकर बयान दिया है. सुकेश चंद्रशेखर के मनी लांड्रिंग वाले मामले में ईडी ने नोरा और जैकलीन दोनों से ही पूछताछ की है.

नोरा (Nora) का कहना है कि जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ने इस मामले में जबरदस्ती घसीटने के लिए उनका नाम लिया है. दलील में इस बात का दावा किया गया कि जैकलीन ने नोरा का करियर खराब करने के उद्देश्य से उनके बारे में तमाम बातें कही. एक्ट्रेस ने यह भी कहा है कि उन्होंने सुकेश से सिर्फ एक बार उनकी पत्नी लीना मारिया के फोन से स्पीकर पर बात की थी. साथ ही लग्जरी कार गिफ्ट मिलने की बात से भी एक्ट्रेस ने इंकार किया है. अपनी शिकायत में 15 मीडिया घरानों का नाम भी लिया है जिन्होंने जैकलिन के दिए गए बयान के आधार पर उनके बारे में तरह-तरह की खबरें तैयार की थी.

प्रवर्तन निदेशालय की ओर से 2 दिसंबर 2022 को दोनो एक्ट्रेस से 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की गई थी. जैकलीन और नोरा दोनों ने ही अपने बयान दिए थे और इनकी अगली सुनवाई 20 दिसंबर को होना है.