Live News »

कुख्यात डकैत जगन गुर्जर ने की बाड़ी बस स्टैंड पर फायरिंग
कुख्यात डकैत जगन गुर्जर ने की बाड़ी बस स्टैंड पर फायरिंग

धौलपुर: इस वक्त धौलपुर से एक बड़ी खबर आ रही है जहां कुख्यात डकैत जगन गुर्जर ने बाड़ी बस स्टैंड पर फायरिंग की है. जगन गुर्जर ने बस स्टैंड पर आधा दर्जन से अधिक फायर किया है. जानकारी के अनुसार यह फायरिंग एक चाय विक्रेता पर की गई है. सूचना मिलने पर पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है. हालांकि मौके पर पुलिस के पहुंचने तक जगन गुर्जर वहां से फरार हो गया. 

दहशत के चलते मौके पर भगदड़ मच गई 
बाड़ी कस्बे के सबसे व्यस्ततम बसेड़ी रोड, हॉस्पिटल चौराहे पर आज सुबह जगन गुर्जर और उसकी गैंग द्वारा उत्पात मचाया गया. उत्पात का शिकार उन लोगों को बनाया गया जो अपनी रोजी-रोटी के लिए सुबह घर से निकलते हैं. जगन गुर्जर अपने साथियों के साथ स्कॉर्पियो गाड़ी से हॉस्पिटल के ठीक सामने पहुंचा और बंदूकों और लट्ठों के सहारे चाय वाले, पोहे वाले और मिठाई वालों को ठोकते हुए फायरिंग कर दी. दहशत के चलते मौके पर भगदड़ मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे. इस दौरान दस्युओं ने आधा दर्जन राउंड फायरिंग की. लोगों के अवगत कराने के करीबन आधा घंटे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. तब तक दस्यु और अन्य आरोपी मौके से फरार हो गए. 

करीबन 15 से 20 मिनट चौराहे पर दहशत का माहौल
इस दौरान बदमाशों ने 3 लोगों को लाठियों से घायल किया है जिनका उपचार किया जा रहा है. थाना अधिकारी अमित सिंह, सदर थाना अधिकारी महेंद्र शर्मा मौके पर मौजूद हैं. साथ में पुलिस का भारी जाब्ता हॉस्पिटल चौराहे पर लगाया गया है. प्रत्यक्षदर्शियों और चौराहे के लोगों की माने तो करीबन 15 से 20 मिनट चौराहे पर दहशत का माहौल देखा गया. वहां पर केवल बंदूकों लाठियां ही दिखाई दी. साथ में पोहे वालों के पोहे सड़क पर फेंक दिए गये. चाय वालों की थड़ी उखाड़ दी गई और मिठाई विक्रेताओं के काउंटरों को तोड़ा गया. घटना के बाद दुकानें बंद कर दी गई है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है लेकिन कोई भी व्यक्ति दस्यु जगन और उसके साथियों के खिलाफ नाम दर्ज रिपोर्ट कराने के लिए तैयार नहीं है. पुलिस अपने स्तर पर ही प्रयास कर रही है.  

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in