close ads


अब उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में 2 साधुओं की हत्या, मंदिर परिसर में सो रहे साधुओं पर किया हमला

अब उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में 2 साधुओं की हत्या, मंदिर परिसर में सो रहे साधुओं पर किया हमला

नई दिल्ली: देशभर में मॉब लिंचिंग की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का है, जहां पर 2 साधुओं की हत्या करने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक बुलंदशहर के अनूपशहर कोतवाली के पगौना गांव में 2 साधुओं की हत्या कर दी गई. ये साधु मंदिर परिसर में सो रहे थे. त​ब इन दोनों साधुओं पर धारदार हथियार से हमला किया गया. जिसकी वजह से इनकी मौत हो गई. भीड़ ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

कोरोना संकट के बीच डब्ल्यूएचओ की बड़ी चेतावनी,कहा-अभी दूर है कोरोना का खात्मा, संक्रमण बढ़ने पर जताई चिंता

ग्रामीणों काफी आक्रोशित:
साधुओं की हत्या से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है. जानकारी के मुताबिक सोमवार की देर रात मंदिर परिसर में ही दोनों साधुओं की धारदार हथियारों से प्रहार कर हत्या कर दी गई. मंगलवार सुबह जब ग्रामीण मंदिर में पहुंचे तो उन्हें साधुओं के खून से लथपथ शव पड़े मिले. इसे देखकर कोहराम मच गया. बड़ी संख्या में ग्रामीण मंदिर पर पहुंचे.

पालघर में हुई थी 2 साधुओं की हत्या:
गौरतलब है कि गत 17 अप्रैल को महाराष्ट्र के पालघर में दो साधु और एक ड्राइवर की करीब 200 लोगों की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. बताया जाता है कि भीड़ ने इको वैन में बैठे दोनों साधु और उनके ड्राइवर को चोर समझ लिया था और फिर उनकी  हत्या कर दी.

Lockdown: लंबे इंतजार के बाद प्रवासी श्रमिकों की घर वापसी, अलग-अलग राज्यों के लिए बसें हुई रवाना

और पढ़ें