Mumbai Nushrratt Bharuccha ने अपनी डेटिंग लाइफ और failure के बारे में की खुलकर बात

Nushrratt Bharuccha ने अपनी डेटिंग लाइफ और failure के बारे में की खुलकर बात

Nushrratt Bharuccha ने अपनी डेटिंग लाइफ और failure के बारे में की खुलकर बात

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस Nushrratt Bharuccha का करियर ग्राफ तेजी से आगे बढ़ रहा है. एक्ट्रेस ने बहुत ही कम समय में अपनी शानदार परफॉरमेंस देकर हर किसी का दिल जीत लिया और आज वे लाखों-करोड़ो लोगों के दिलों पर राज करतीं हैं. नुसरत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "जनहित में जारी"(Janhit Mein Jaari) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, जो कि 10 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

नुसरत की यह अपकमिंग फिल्म सोशल अवेरनेस के बारे में है, जो कि समाज में एक नया बदलाव ला सकती है. नुसरत ने अपनी इस फिल्म के बारे में First India Filmy से बातचीत की और साथ ही अपनी डेटिंग लाइफ के बारे में भी खुलासा किया.

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए नुसरत ने कहा, "मेरा ये किरदार मुझे चैलेंजिंग नहीं बल्कि बहुत ही इंट्रेस्टिंग लगा. बतौर एक्टर हम हमेशा कुछ अलग और इंट्रेस्टिंग किरदार करना चाहते हैं. बहुत कम ऐसे फिल्ममेकर होते हैं जो रिस्क लेते हैं, लेकिन राज सर ने यह कहानी इसलिए लिखी क्योंकि कहीं न कहीं वह इसमें विश्वास करते हैं, उन्होंने यह कहानी ड्रीम गर्ल के सेट पर सुनाई थी और जब उन्होंने यह कहानी सुनाई थी, मैं तुरंत इसे करने के लिए तैयार हो गई थी."

{embed}

सोनू के टीटू की स्वीटी उनके करियर का टर्निंग प्वाइंट था, इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "इंडस्ट्री, ट्रेड और बॉक्स ऑफिस के अनुसार वो फिल्म पूरी टीम के लिए ही एक टर्निंग प्वाइंट थी, लेकिन बतौर एक्टर 'प्यार का पंचनामा' हमारे लिए एक टर्निंग प्वाइंट थी."

अपनी अधिकतर फिल्मों में Rural किरदार इतने अच्छे से कैसे निभा लेती हैं इस बारे में बताते हुए नुसरत कहतीं हैं, "मुझे नहीं पता है!" उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने जीवन में ज्यादातर लोगों से प्रभावित हुईं हैं और कभी-कभी किसी किरदार के लिए वे दिग्गजों की सलाह लेती हैं.

शादी वाले मुद्दे पर बात करते हुए नुसरत ने कहा, "मुझे लगता है कि आज के समय में हम एक ऐसे मोड़ पर हैं जहाँ हम कैसे भी जीवन जी सकते हैं. अगर मुझे बच्चे चाहिए तो मैं गोद भी ले सकती हूं. मैं कब सेटल होऊंगी, अब यह सवाल फालतू हो गया है. मैं जो जिंदगी जी रहीं हूं उससे खुश हूं. मैं एक बार शादी और करियर के बीच फंसी थी, लेकिन मैनें करियर को चुना था."

नुसरत के बारे में अबतक कोई डेटिंग रूमर्स क्यों नहीं है इस बारे में अभिनेत्री कहती हैं, "या तो मुझे पैप्स फॉलो नहीं करते, या फिर मुझे डेट करने के लिए कोई नहीं है. मैं सच बताऊँ तो इंडस्ट्री के अंदर मैं किसी के साथ कोई रिलेशनशिप नहीं चाहती हूं, इंडस्ट्री के बाहर ही मैं किसी को डेट करना पसंद करूंगी."

नुसरत आज जिस मुकाम पर हैं, उस मुकाम तक पहुंचना इतना आसान नहीं था, उन्हें कई बार फेलियर का भी सामना करना पड़ा. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैंने उस समय खुद को और अपनी खामियों को स्वीकार किया. दो साल से डिप्रेशन में थी, मैंने हंसना और लोगों से मिलना बंद कर दिया था. ऐसे भी दिन थे जब मैं खुद को खोया हुआ महसूस करती थी. लेकिन फिर मैनें सोचा कि आप कुछ भी कर लें, आपको जीवन में आगे बढ़ना ही होता है और यही जीवन का नियम है."

और पढ़ें